IPL 2020 को लेकर दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन सी टीम रहेगी किस स्थान पर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के आगाज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं और उससे पहले दिग्गज खिलाड़ियों की ओर से भविष्यवाणी की जाने लगी है। न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिश ने भी बड़ी भविष्यवाणी की है और बताया है कि इस बार आईपीएल में कौन सी टीम किस स्थान पर रहेगी।

IPL 2020:एल्बी मोर्कल ने बताया, Suresh Raina के नहीं होने से CSK को क्या होगी परेशानी

दिग्गज खिलाड़ी ने अनुमान लगाकर बताया है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम टॉप पर रहेगी, जबकि सबसे फिसड्डी टीम राजस्थान रॉयल्स रहने वाली । दूसरे नंबर दिग्गज ने गतविजेता मुंबई इंडियंस को रखा है, जबकि तीसरे नंबर पर केकेआर को चुना है। इसके अलावा चौथे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स को रखा है।

IPL 2020: Aakash Chopra ने किया खुलासा, ये है RCB की सबसे बड़ी कमजोरी

स्कॉट स्टायरिश की नजर में ये चार टीम इस बार नॉकआउट में पहुंचेगी । स्कॉट स्टायरिश की माने तो इस बार सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स जैसी टीम प्लेऑफ नहीं पहुंच पाएंगी।स्कॉट स्टायरिश ने खुद के द्वारा अनुमान लगाकर तैयार की गई लीग की टेबल को ट्वीट भी किया है । बता दें कि लीग का आगाज यूएई की धरती पर 19 सितंबर से होगा और फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

IPL 2020 के ओपनिंग मैच से पहले Aakash Chopra ने चुनी Mumbai Indians की प्लेइंग इलेवन

टूर्नामेंट लीग के मुकाबले 3 सितंबर तक खेले जाने हैं। आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना सामना होना है।बता दें कि कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए ही इस बार आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर कराया जा रहा है।यही नहीं इस बार टूर्नामेंट के मैचों के दौरान दर्शकों के आने की अनुमति भी नहीं होगी। आईपीएल के प्रसिद्ध टी 20 लीग है जिस पर दुनिया भर की नजरें रहने वाली हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here