INDvsENG:इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद गरजे विराट कोहली, दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-1 से जीत दर्ज करके विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जगह बनाई है। टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के तहत भारत का सामना न्यूजीलैंड से 18 से 22 जून के दौरान होगा। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में पारी और 25 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की।टीम इंडिया की जीत से कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए।

IND vs ENG:राष्ट्रपति कोविंद ,राहुल गांधी समेत कई हस्तियों ने विराट सेना को दी जीत की बधाई

उन्होंने आखिरी टेस्ट मैच के बाद कहा चेन्नई में टीम इंडिया की वापसी से वे अधिक उत्साहित थे ।पहले मैच में इंग्लैंड ने अहम पछाड़ दिया था। बता दें कि सीरीज के पहले मैच के तहत भारत को 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था पर इसके बाद उसने जबरदस्त वापसी की। विराट ने साथ ही कहा टॉस ने अहम भूमिका निभाई।

INDvsENG: वाशिंगटन सुंदर का बल्ले से बड़ा कमाल, कोहली-डीविलियर्स जैसे दिग्गज रह गए पीछे

हमने अधिक उत्साह से गेंदबाजी और फील्डिंग की । इसलिए वापसी की अधिक खुशी है । साथ ही उन्होने कहा कि हमारा बेंच स्ट्रेंथ मजबूत है और यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छे संकेत हैं जब बदलाव होगा तो भारतीय क्रिकेट का स्तर नहीं गिरागे ।

IND VS ENG:घरेलू जमीन पर Virat Kohli सर्वश्रेष्ठ कप्तान, तोड़ा इस दिग्गज का रिकॉर्ड

बता दें कि विराट कोहली ने आगे कहा कि ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर की साझेदारी ने मैच को अहम मोड़ दिया । बता दें कि आखिरी टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने 101 रनों की पारी खेली और वाशिंगनट सुंदर ने नाबाद 96 रन बनाए। दोनों बल्लेबाज के बीच शतकीय साझेदारी हुई थी। विराट ने यही भी कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सभी टीम शानदार हैं और हमें उन्हें घर पर हारने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here