INDvsENG: वाशिंगटन सुंदर का बल्ले से बड़ा कमाल, कोहली-डीविलियर्स जैसे दिग्गज रह गए पीछे

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की । सुंदर ने नाबाद 96 रनों की पारी खेली, हालांकि वह साथी खिलाड़ियों के जल्दी आउट होने से शतक से चूक गए ।

IND VS ENG:घरेलू जमीन पर Virat Kohli सर्वश्रेष्ठ कप्तान, तोड़ा इस दिग्गज का रिकॉर्ड

वाशिंगटन सुंदर के बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने के साथ ही अब विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाज पीछे रह गए हैं। बता दें कि वाशिंगटन सुंदर को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किए हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन लेकिन वह एक बेहतरीन बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं।

IND vs ENG:टेस्ट सीरीज में 32 विकेट चटकाकर Ashwin ने अनोखा रिकॉर्ड किया अपने नाम

सुंदर ने अब तक खेले अपने चार टेस्ट मैचों की छह पारियों में बल्लेबाजी की है और इस दौरान उनका औसत 66.25 का रहा है। गौर किया जाए तो यह विराट कोहली और एबी डीविलियर्स से काफी ज्यादा है । विराट का टेस्ट में औसत 52.37 का है और डीविलियर्स का 50.66 का । सुंदर अपने शुरुआती करियर में इन दोनों से बेहतर औसत के साथ खेल रहे हैं ।

ICC World Test Championship के फाइनल में भारत का मुकाबला होगा न्यूजीलैंड से, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच

 

विराट हालांकि अभी भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सक्रीय हैं लेकिन डीविलियर्स संन्यास ले चुके हैं।गौरतलब हो कि वाशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में टेस्ट डेब्यू किया था और 62 रनों की पारी खेली थी। बत से वह लगातार टीम केलिए बल्ले से रन बना रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच क तहत ही उन्होंने नाबाद 85 रनों की पारी खेली थी। बता दें कि वाशिंगटन सुंदर का बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here