Ind vs Eng: मोहम्मद सिराज ने किया खुलासा, जो रूट को आउट करने के लिए बनाया था खास प्लान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तहत भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा और इंग्लैंड पहली पारी में 205 रनों पर ही ढेर हो गई । भारत के लिए पहली पारी में अक्षर पटेल और आर अश्विन की जोड़ी ने मिलकर सात बल्लेबाजों को आउट किया।वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जॉनी बेयरस्टो और जो रूट के रूप में अहम विकेट लिए।

IND vs ENG, 4th Test: जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, महान ग्लेन मैकग्रा के रिकॉर्ड की बराबरी की

मोहम्मद सिराज ने बताया कि उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का विकेट लेने के लिए खास प्लान तैयार किया था। जो रूट इनस्विंग गेंद में फंसकर महज 5 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मोहम्मद सिराज ने जो रूट का विकेट लेने के बाद कहा, मैं बाहर की ओर मूव होती गेंद फेंककर रूट को आउट करने की योजना बनाना चाह रहा था

IND vs ENG, 4th Test: सुनील गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कितने दिन में खत्म हो जाएगा मैच

और नए ओवर की शुरुआत में मैंने सोचा कि मैं एक गेंद को अंदर लेकर आऊंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि रणनीति को अमल में पहनाकर मुझे बहुत संतोष मिला और मजा आ गया। मोहम्मद सिराज ने जॉनी बेयरस्टो को अंदर आती गेंद पर आउट किया । बेयरस्टो विकेट भी सिराज के लिए अहम रहा है।

MS Dhoni को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जानिए पूरा मामला

उन्होंने कहा, बेयरस्टो को शुरुआत में मैं काफी तेजी से गेंद नहीं कर रहा था लेकिन मैंने उसकी जो भी फुटेज देखी हैं वह अंदर की ओर स्विंग होती गेंद पर आउट होता है। सिराज ने अच्छी लाइन लेंथ से गेंदबाजी करते हुए बेयरस्टो आउट किया। बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के तहत जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज को मौका दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here