IND VS ENG: पुणे में ही खेले जाएंगे भारत और इंग्लैंड वनडे सीरीज के तीनों मैच

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टेस्ट और टी 20 सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। 23 मार्च से खेली जाने वाली वनडे सीरीज के मैच पुणे में ही होंगे। दरअसल पहले ख़बरें चल रही थीं कि कोरोना वायरस के चलते तीन वनडे मैचों का स्थान बदला जा सकता है ।

IND vs ENG:चौथे टेस्ट मैच के तहत Umesh Yadav को मिल सकता है मौका, सामने आई वजह

पर अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पुणे में वनडे सीरीज आयोजित करने की इजाजत दे दी है।ख़बरों की माने तो महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने खाली स्टेडियम में वनडे सीरीज को आयोजित करने की इजाजत दी है। पिछले कुछ दिनों में पुणे में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं जिसके चलते आशंका जताई जा रही थी कि सीरीज का आयोजन स्थल बदला जा सकता है ।

IND vs ENG:हार से बौखलाया इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, ICC को भड़काने के लिए दिया ये बयान हालांकि ऐसा हुआ नहीं। बता दें कि गुरुवार को पुणे में 1542 नए कोरोना के मामले आए हैं और 8 लोगों की जान भी गई है। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज के कार्यक्रम की बात की जाए तो पहला मुकाबला 23 मार्च को होगा। वहीं दूसरा मैच 26 मार्च और तीसरा मुकाबला 28 मार्च को खेला जाएगा।

Shikhar Dhawan ने किया धमाका, छक्के -चौके लगाकर खेली जोरदार पारी और जड़ा शतक बता दें कि यह सभी मैच डे नाइट होने वाला है। वनडे सीरीज से पहले भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी 20 मैचों की सीरीज का आयोजन 12 मार्च से होगा । टी 20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे। फिलहाल भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है । टेस्ट सीरीज के तहत भारत ने 2-1 बढ़त हासिल की हुई और आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here