IND vs ENG:चौथे टेस्ट मैच के तहत Umesh Yadav को मिल सकता है मौका, सामने आई वजह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच से निजी कारणों के चलते जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए ।जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद अब उमेश यादव को मौका मिलने की संभावना बढ़ गई है।

IND vs ENG:हार से बौखलाया इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, ICC को भड़काने के लिए दिया ये बयान

 

बता दें कि उमेश यादव हाल ही में फिट होने के बाद तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम में वापस लौटे हैं। तीसरे टेस्ट मैच के तहत उमेश यादव मौका नहीं दिया गया था क्योंकि कप्तान विराट कोहली ने तीन स्पिनरों को मौका दिया था और जसप्रीत बुमराह और ईशांत शर्मा के रूप में तेज गेंदबाजों को मौका दिया था।

Shikhar Dhawan ने किया धमाका, छक्के -चौके लगाकर खेली जोरदार पारी और जड़ा शतक

अब चौथे टेस्ट मैच के तहत जब जसप्रीत बुमराह नहीं होंगे तो कप्तान विराट कोहली को एक और तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन के तहत मौका देना होगा। उमेश यादव अनुभवी गेंदबाज हैं और उनका घरेलू मैदानों पर रिकॉर्ड अच्छा है और इसलिए उन्हें मौका मिलने की संभावना ज्यादा है। वैसे तो भारतीय टीम के पास मोहम्मद सिराज के रूप में एक तेज गेंदबाजी विकल्प और भी है।

Coronavirus ने न्यूजीलैंड -ऑस्ट्रेलिया की T20I सीरीज में डाला खलल, मैचों को लेकर हुआ ये बदलाव

पर माना जा रहा है कि कप्तान विराट कोहली मोहम्मद सिराज उमेश यादव को तरजीह देना चाहेंगे। बता दें कि टीम इंडिया आखिरी टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है ।अगर भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतती है तो सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी। इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच टीम इंडिया के अहम रहने वाला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here