Ind Vs Aus: ब्रिस्बेन की पिच को लेकर कंगारू गेंदबाज Nathan Lyon ने किया बड़ा दावा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार 15जनवरी से चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच ब्रिस्बेन गाबा मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले नाथन लियोन ने गाबा की पिच को लेकर बड़ा दावा किया है।

AUS vs IND: सिडनी टेस्ट में Rishabh Pant की क्रीज छेड़छाड़ के आरोप पर Steve smith ने दी सफाई, कही ये बात

उन्होंने कहा कि ब्रिस्बेन के मैदान की पिच में ज्यादा उछाल है जिससे उन्हें मदद मिलेगी। नाथन लियोन की माने तो पिच में मौजूद उछाल उनकी रहस्यमी गेंद के लिए सबसे उपयुक्त हो सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सिडनी की धीमी पिच ने उन्हें अपनी नई गेंद को फेंकने का मौका नहीं दिया था। लॉयन ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा,यह मुकाबला चुनौतीपूर्ण रहा ।

AUS vs IND : 9 खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद भी टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर सकती है टीम इंडिया

दोबारा भारत के सामने खेलना अच्छा है। वह मेरे खिलाफ तैयारी के साथ आए थे। लेकिन ईनामदारी से कहूं तो मैं जिस तरह से गेंदबाजी कर रहा हूं उससे मैं काफी खुश हूं।मैंने कुछ मौके बनाए हैं जो काफी सकारात्मक रहे हैं लेकिन कई बारची जें आपके पक्ष नहीं होतीं हैं और आपके साथ भाग्य भी नहीं होता ।नाथन लियोन ने कहा कि गाबा में एमसीजी और एससीजी की तुलना में ज्यादा बाउंस होगा, इसलिए मैं यहां खेलने के लिए उत्साहित हूं।मुझे पूरा भरोसा है कि अगर मैं अपना काम करता रहा तो भाग्य भी मेरा साथ देगा।

Steve smith की आलोचना करने वालों को कोच Justin langer ने दिया करारा जवाब

मुझे धैर्य के साथ रहना होगा। कौन जानता है कि मैं मैच के पांचवें दिन रहस्यमी गेंद फेंक दूं।यह आने वाली है, देखते रहिए। बता दें कि करो या मरो की होने वाली इस जंग में नाथन लियोन ने भी जलवा दिखाने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि ब्रिस्बेन में खेला जाने वाला मैच नाथन लियोन के करियर का 100 वां टेस्ट मैच होगा।

SHARE
Previous articleमुंबई की हवा पर Juhi Chawla ने उठाए सवाल
Next articleRam Charan कोरोना निगेटिव, काम पर वापसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here