AUS vs IND: सिडनी टेस्ट में Rishabh Pant की क्रीज छेड़छाड़ के आरोप पर Steve smith ने दी सफाई, कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने सिडनी टेस्ट मैच के पांचवें दिन ऋषभ पंत क्रीज छेड़छाड़ के आरोपों पर अपनी सफाई दी है। बता दें कि सिडनी में हुए तीसरे टेस्ट मैच के तहत ऋषभ पंत ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था।

AUS vs IND : 9 खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद भी टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर सकती है टीम इंडिया

उन्होंने 97 रनों की पारी खेलकर मैच को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन खेल के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के समय वीडियो फुटेज में स्मिथ क्रीज के पास बल्लेबाजों द्वारा बनाए गए निशान से छेड़छाड़ करते हुए देखा गया था। बता दें कि स्टीव स्मिथ द्वारा पिच को छेड़छाड़ करने के बाद भारतीय फैंस और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने इसे निराशाजनक बताया था।

Steve smith की आलोचना करने वालों को कोच Justin langer ने दिया करारा जवाब

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर स्टीव स्मिथ ने कहा, मैं इस तरह की प्रतिक्रिया से काफी हैरान और निराश हूं।स्मिथ ने बताया है कि वह कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा, मैं अक्सर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे हैं।

SL vs ENG:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान,जानिए किस-किसको मिला मौका

मुझे वहां निशान बनाने की आदत है। बता दें कि तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ रहने के बाद भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। चौथा और अंतिम मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।यह मुकाबला 15 जनवरी से शुरु होकर 19 जनवरी तक खेला जाएगा। दोनों टीमों की निगाहें आखिरी और करो या मरो के मैच में जीत पर होंगी। यहां देखना काफी अहम रहने वाला है कि कौन सी टीम को जीत मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here