BB14: ये है बिग बॉस 14 के पांच टॉप कंटेस्टेंट जो एक-दूसरे को दे रहे कड़ी टक्कर

0

छोटे परदे का मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 अब और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो का विनर कौन होगा इसके लिए घर में मौजूद सदस्यों के बीच एक अलग सी होड़ मची हुई । इस बार वीकेंड के वार में प्रतियोगी जान कुमार सानू एविक्ट हो गए है। जान कुमार सानू के जाने के बाद से बिग बॉस 14 के घर में मौजूद लोग भावुक हो गए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जान कुमार सानू के साथ दो और सदस्य नॉमिनेट हुए थे जिसमे एजाज खान ओर रूबीना दिलाइक भी शामिल थे। हालांकि अब जान कुमार सानू बाहर हा ेगए है। वहीं रुबीना और एजाज सुरक्षित हो गए। अब बिग बॉस के घर में एजाज खान, पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और कविता कौशिक बचे हैं। अब हम आपको अपने इस लेख में बिग बॉस 14 के घर के पांच कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे है।एजाज खान
अगर हम बात करें एजाज खान की तो इस बार के बिग बॉस के सबसे मजबूत दावेदार है। जो घर में काफी अच्छा खेल रहे हैं। वो समय समय पर दर्शकों को एंटरटेन भी कर रहे है। हालांकि ऐसा नहीं है कि वो एविक्शन के लिए नॉमिनेट नहीं हुए थे। वो नॉमिनेट हो चुके है लेकिन उनको कविता कौशिक ने बचा लिया था। जिससे वो एलिमिनेट होने से बच गए थे। दर्शकों को एजाज खान की केमिस्ट्री पवित्रा पुनिया के साथ दर्शकों को पसंद आ रही है।

कविता कौशिक
कविता कौशिक बिग बॉस की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक है। जिनकी एंट्री इस शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए हुई थी। कविता कौशिब बहुत जल्द ही शो से बाहर आ गई थी लेकिन बाद में मेकर्स ने फिर से उनकी एंट्री बिग बॉस के घर में थी। यही कारण है कि वो अब वो इस वक्त काफी संभल कर खेल रही है। वो इस शो की फिर से कप्तान बन गई हैं।

रुबीना दिलाइक
इसमे कोई दो राय नहीं है कि रुबीना दिलाइक टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम है जो अपने काम और विचारों की वजह से जानी जाती है। वो भी इस शो में काफी अच्छा खेल रही है। उनका खेल भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। जिसकी वजह से वो अब तक इस शो में बनी हुइ्र है।

अली गोनी
अली गोनी भी इस शो में काफी अच्छा खेल रहे है। जो शो के मजबूत दावेदार है। अली गोनी हर एक टास्क में अपनी शानदार परफॉर्मेस देते है। वो टीवी अभिनेत्री जैस्मिन के हरा रहे है।

राहुल वैद्य
राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के घर का हिस्सा शुरू से बने हुए है वो काफी अच्छा खेल रहे है। आपको बता दें कि राहुल वैद्य किसी ग्रुप और किसी के साथ नहीं है। वो अपना अलग ही खेल रहे है।

Rana Daggubati: अपनी लाइफ को लेकर राणा दग्गुबाती ने किया हैरान करने वाला खुलासा, 30 प्रतिशत था जान का जोखिम

Malvi Malhotra: जानलेवा हमला होने के बाद इस अभिनेत्री को मिल रही जान से मारने की धमकियां

Ashiesh Roy passes away: ससुराल सिमर का में नजर आ चुके आशीष रॉय का निधन, नहीं थे इलाज के पैसे मांगी थी मदद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here