फिल्म ‘बधाई हो’ ने बदल दी मेंरी जिंदगी- गजराज राव ने किया खुलासा

0

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना अपनी एक से बढकर एक फिल्में दें रहैं हैं अभी हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट है।

और आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की सब तारीफ कर रहै हैं और जहां आयुष्मान खुराना की फिल्म की तारीफ कर रहै हैं वही तमाम दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना के फैन हो गये हैं।

और अभी हाल ही में फिल्म बधाई हो फैम गजराज राव ने इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया हैं उन्होंने कहा की फिल्म बधाई हो ने मेंरी जिदंगी बदल के रख दी ।और गजराज राव ने कहा कि जब मेंरे पास काम नही था तो मुझे बॉलीवुड में किसी ने भी काम नही दिया और ना ही कभी मेंरी एक्टिंग को पहचानने की कोशिश की ।

लेंकिन जब से मेंने फिल्म बधाई हो की है तब से मुझे बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं और यह फिल्म मेंरे लिए नील का पत्थर साबित हुई और बधाई हो के बाद मेरे करियर में अचानक से बदलाव आने लगा और मुझे फिल्मों में बहुत सारे रोल ऑफर होने लगे हैं।

और फिल्म बधाई के बाद  लोगों ने मेंरी एक्टिंग को देखा और पंसद किया और फैंस ने भी इश फिल्म के बाद बहुत सारा प्यार दिया।और फिलहाल गजराज की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में काम की प्रशंशा हो रही हैं और गजराज ने फिल्म बधाई हो के बाद फिर से एक बार और नीना गुप्ता के साथ काम किया हैं ।

अजय देवगन की ‘चाणक्य’ में नही होगा कोई चंद्रगुप्त मौर्य -नीरज पांडे ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here