अजय देवगन की ‘चाणक्य’ में नही होगा कोई चंद्रगुप्त मौर्य -नीरज पांडे ने किया खुलासा

0

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म ‘चाणक्य’ में बहुत जल्द नजर आने वाले हैं ,जी हां दोस्तों आपने सही सुना अजय देवगन की अगली फिल्म ‘चाणक्य’ आ रही है इस फिल्म में अजय देवगन चाणक्य का किरदार निभाएंगे ।

और पहली बार अजय देवगन और नीरज पांडे साथ में आ रहै हैं इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहै है और नीरज पांडे ने इस फिल्म के लिए अजय देवगन को कंफर्म कर दिया है हांलाकि खबरें पहले भी आई थी की और पहले इस फिल्म को लेकर नाम अजय देवगन का ही आया था पर पहले फिक्स नही हुआ था लेंकिन इस बार कंफर्म हो गया हैं।

और बॉलीवुड में नीरज पांड़े को उन डायरेक्टर में गिना जाता है जो हट के फिल्में बनाते हैं और अगर नीरज पांडे की बात करें तो इन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं जैसे एम एस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी ,स्पेशल 26 आदी।

और अभी हाल में नीरज पांड़े ने इस बात का ऐलान किया हैं कि अभी जो वह फिल्म बनाने जा रहै हैं चाणक्य इस फिल्म में कोई भी चंद्रगुप्त मौर्य नही होगा यह बात नीरज पांड़े ने खुद नवभारत से बात हुई तो बताया।

और नीरज पांडे ने कहा कि जैसे चाणक्य के रोल के लिए अजय देवगन फिट हैं वैसे ही मुझे चंद्रगुप्त मौर्य के लिए नये चेहरे की तलाश हैं और अभी तक मिला नही इसीलिए इस फिल्म में अब कोई भी चंद्रगुप्त मौर्य नही बनेगा।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ रोमांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here