Eng vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हटे बेन स्टोक्स, जानिए क्या है कारण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें बीते दिन ही मेजबान टीम ने सीरीज में 1-0 बढ़त बनाई है। सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले ख़बर यह है कि इस सीरीज से इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स हट गए।

ये हैं आईपीएल इतिहास के पांच सबसे फ्लॉप कप्तान, भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

टेस्ट सीरीज से अचानक बेन स्टोक्स का हटना इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका, वैसे भी वह टीम के लिए अहम धुरी साबित हो रहे थे। ख़बरों की माने तो बेन स्टोक्स को पारिवारिक कारणों के बीच  सीरीज  से अलग हुए हैं और इस बात की जानकारी ईसीबी ने भी दी है। ईसीबी ने कहा, स्टोक्स इस हफ्ते के अंत में न्यूजीलैंड जाएंगे।

IPL फ्रेंचाइजी जैसे हैं लंका प्रीमियर लीग की टीमों के नाम, इस दिन शुरू होने जा रहा है टूर्नामेंट
वह पाकिस्तान के खिलाफ 13 अगस्त से एजिस बाउल में शुरु होने वाले इंग्लैंड के लिए दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे। ईसीबी स्टोक्स के परिवार के साथ सभी मीडिया से अनुरोध करता है कि वह इस समय परिवार की निजता का सम्मान करें। बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम के अहम सदस्यों में से एक हैं और उन्होंने पिछले महीने भी इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज जितवाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

CPL का ऐसा रहा है इतिहास, जानिए कब कौन सी टीम ने जीता खिताब

बेन स्टोक्स को पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा सीरीज में भी बड़ा योगदान बेशक देते, लेकिन उन्हें अपने पारिवारिक कारणों के चलते सीरीज से अलग होना पड़ रहा है। इंग्लैंड पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले ही मैच को जीतकर दबाव से बाहर है और अब वह सीरीज कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। देखने वाली बात रहती है कि टीम में कौन उनकी भरपाई करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here