डीन जोंस ने दिया सुझाव, आईपीएल 2020 में केकेआर के लिए ओपनिंग करे ये युवा खिलाड़ी

0
Pic by Chris Whiteoak/whiteoakpictures CRICKET: Pakistan Super League. Final: Islamabad United v Quetta Gladiators. International Cricket stadium, Dubai. United celebrate the win. Dean Jones

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 यूएई में होने जा रहा है, टूर्नामेंट के आगाज से पहले युवा खिलाड़ियों को लेकर चर्चा तेज हो गई है।हाल ही में शुभमन गिल को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डीन जोंस ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का विश्वास है कि अब वक्त आ गया है जब केकेआर को शुभमन गिल को बतौर ओपनर उतारना चाहिए।

तो क्या पतंजलि बनने जा रहा है आईपीएल 2020 का स्पॉन्सर, सामने आई ये जानकारी

उन्हें दुनिया को अपनी बल्लेबाजी ताकत दिखाने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं शुभमन गिल को केकेआर के लिए बल्लेबाजी ओपन करते हुए देखना चाहता हूं।मुझे लगता है कि शुभमन गिल के लिए यह एक मौका है, उन्हें टॉप ऑर्डर में लाना चाहिए और खेलने देना चाहिए। गौर करने वाली बात है कि पिछले दो सीजन लीग में केकेआर के लिए शुभमन गिल ने अहम रोल अदा किया है ।

इस दिग्गज ने बताया, कोहली तेजी से सीख रहे हैं धोनी की कप्तानी की ये खूबी

वह टीम का एक जरूरी हिस्सा बन चुके हैं। शुभमन गिल केकेआर के लिए फिलहाल मध्यक्रम में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। बता दें कि 2018 में शुभमन गिल ने केकेआर के लिए 13 मैचों में 33.83 की औसत से 203 रन बनाए।इस दौरान एक शतक जड़ा ।

मैनचेस्टर टेस्ट में पाकिस्तान की हार के बाद भड़के शोएब अख्तर, दिया बड़ा बयान

वहीं  2019 सीजन के तहत गिल ने 14 मैचों में 32.88 की औसत से 3 अर्धशतकों के साथ 296 रन बनाए हैं। अब देखने वाली बात रहती है कि केकेआर उन्हें इस बार ओपनिंग में मौका देती या नहीं । बता दें कि आगाज 19 सितंबर से होगा, जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। टू्र्नामेंट के आगाज से पहले सभी टीमें तैयारी में जुटी चुकी हैं, जल्द ही सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई भी पहुंच जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here