Bihar Election 2020: BJP के मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर रार, कई राज्यों में उठी ये मांग…..

0

बीजेपी ने बिहार चुनाव से पहले अपना जो घोषणा पत्र जारी किया उसमें एक वादे पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। भारतीय जनता पार्टी का वादा है कि सत्ता में आने पर वो बिहार के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराएगी। बीजेपी के इस वादे के बाद अलग-अलग राज्यों में बवाल मचा हुआ है। कोरोना महामारी का इस तरह चुनावी फायदा उठाने का आरोप लगाया जा रहा है। केरल से लेकर कर्नाटक और मध्य प्रदेश में मुफ्त वैक्सीन को लेकर घमासान मचा है। इसको लेकर चुनाव आयोग में बीजेपी की शिकायत की गई है।

बीजेपी ने बिहार में चुनावी घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर जो वादा किया है उससे विपक्षी दल आगबबूला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन बांटने की नीति यही है कि जहां चुनाव होंगे वहां पहले देंगे। महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि बीजेपी सरकार मरीजों के इलाज के नाम पर भी बंटवारा कर रही है। यह कहना चाह रही है कि जो बीजेपी को वोट देगा उसे ही वैक्सीन मिलेगी।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि बीजेपी बिहार में मुफ्त में वैक्सीन बांट रही है। बता दें कि कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी के इस वादे के खिलाफ आवाज उठाई है। चुनाव आयोग से बीजेपी और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग है। सीतारमण ने मुफ्त वैक्सीन को लेकर बिहार के चुनावी घोषणा पत्र को जारी किया था।

Read More…
Mumbai Mall Fire: मुंबई के शॉपिंग मॉल में भीषण आग, बगल की इमारत से हटाए 3500 लोग….
GoBackModi: बिहार के सासाराम से PM मोदी की ललकार, बोले-NDA के कामों का नतीजा दिख रहा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here