CM अशोक गहलोत बोले, राजस्थान हो रहे तमाशे को बंद करवाएं PM मोदी

0

राजस्थान की गरमाती सियासत के बीच विधायकों के जैसलमेर के सूर्यमहल पैलेस होटल में शिफ्ट करने के ठीक एक दिन बाद सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को बयान दिया है। सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री को राजस्थान में चल रहा तमाशा रोकना चाहिए। यहां पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के रेट बढ़ गए हैं। गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा है।

सीएम गहलोत ने कहा कि संजीवनी को-ओपरेटिव सोसायटी के घोटाले में शेखावत का नाम सामने आ चुका है। इस मामले को लेकर कोर्ट ने भी गजेंद्र सिंह के खिलाफ जांच करने के आदेश दिए हैं। ऐसे में शेखावत को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। होर्स ट्रेडिंग का खतरा होने से सीएम गहलोत ने अपने गुट के विधायकों को जयपुर से 570 किलोमीट दूर जैसलमेर में शिफ्ट किया है।   गहलोत और पायलट खेमे के विधायक जो होटलों में ठहरे हुए हैं। उनके वेतन भत्ते रोकने के लिए राजस्थान हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है। विवेक सिंह जादौन ने याचिका में कहा कि कोरोना की वजह से राज्य के आर्थिक हालात ठीक नहीं है। विधायक अपने इलाकों में जाने के बजाय होटलों में हैं।

विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के वॉइस सैंपल लेने के लिए एसओजी ने कोर्ट में अर्जी दायर की। SOG का कहना है कि अभी तक की जांच के आधार पर मंत्री और विधायक भंवललाल शर्मा के वॉइस सैंपल लेना अनिवार्य है। इन नेताओं पर ऑडियो टेप वायरल होने के बाद से होर्स ट्रेडिंग के आरोप लग रहे हैं।

Read More…
अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 अगस्त तक रोक, सफर के लिए करना पड़ेगा और इंतजार
अमेरिकी राष्ट्रपति ने TikTok पर दिया बड़ा बयान, कहा-जल्द लग सकता है प्रतिबंध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here