Illegal Coal trade: CBI के राडार पर कई दिग्गज, बंगाल सहित 3 राज्यों के 40 ठिकानों पर छापेमारी…

0

बंगाल में अगले साल 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव है। बिहार के बाद अब राजनीतिक दल बंगाल में ममता बनर्जी के किले को ढहाने की तैयारी में है। बीजेपी के कद्दावर नेता बंगाल चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झौंक रहे हैं। नवंबर के शुरुआती सप्ताह में अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर कई मायने निकाल जा रहे हैं। बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का शाह दावा कर चुके हैं।

बंगाल में चुनाव प्रचार को लेकर तैयारियों ने जोर पकड़ा है। इस बीच शनिवार को  सीबीआई ने तीन राज्यों में 40 स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की है। सीबीआई के निशाने पर कथित तौर से कोयला तस्कर भी सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि छापेमारी मुख्य रूप से पश्चिम बंगाल में की गई है। ये छापेमारी सीबीआई की ओर से दर्ज एक नए केस से संबंधित है।

सीबीआई अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि 40 स्थानों पर बड़े स्तर पर छापे मारे गए हैं। टीम की ये छापेमारी कुछ लोगों के अवैध व्यापार और कोयले तस्करी को लेकर की गई है। सीबीआई जांच में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। बंगाल चुनाव से पहले सीबीआई की छापेमारी से आरोपों में घिरे कई नेतों के पसीने छूट गए हैं। एक केस की तहकीकात कर रही सीबीआई ने जांच के दौरान ये कार्रवाई की है। अब सीबीआई के राडार पर कोयला घोटाले के आरोपी हैं। केंद्रीय जांच ऐजेंसी की तीन शहरों में .यह कार्रवाई देखने को मिली है।

Read More…
Iran Israel tension: ईरान के टॉप परमाणु वैज्ञानिक की हत्या, बढ़ा इजरायल से युद्ध का खतरा
Covid 19 Vaccine: PM मोदी पहुंचे अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन की तैयारियों का ले रहे जाएगा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here