सुशांत केस में CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच

0

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने पहली बार बड़ा बयान दिया है। सीएम नीतिश ने कहा है कि अगर सुशांत सिंह का परिवार मांग कररें तो वह इसकी सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते हैं। उन्होंने सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने को लेकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस को सहयोग करने की अपील की है।

सीबीआई को जांच देने के लिए एक नियमा है। इसके लिए जब तक राज्य सरकार परिजनों की मांग पर सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं करेगी तो सीबीआई किसी भी मामले में हस्तक्षेप नहीं करती है। हालांकि, सुशांत सुसाइड मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पहले ही सीबीआई जांच से इनकार कर चुकी है। इस मामले को लेकर अब सीएम उद्धव ने कहा है कि सुशांत के दोषियों को हर हाल में बख्सा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इस बीच सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था। इस मामले की जांच के लिए पटना पुलिस मुंबई में डेरा डाले हुए है। रिया चक्रवर्ती बिहार में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट जा चुकी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती सत्य की जीत होने की बात कह रही है। लेकिन सच क्या है यह कोई नहीं जानता।

Read More…
अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 अगस्त तक रोक, सफर के लिए करना पड़ेगा और इंतजार
अमेरिकी राष्ट्रपति ने TikTok पर दिया बड़ा बयान, कहा-जल्द लग सकता है प्रतिबंध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here