Bengal Election 2021: क्या गांगुली होंगे बंगाल में BJP का चेहरा? जानिए क्या बोले टीएमसी सांसद…

0

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसके लिए बीजेपी ने अभी से सियासी जमीन तैयार करना शुरू कर दी है। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली राजनीति में आ सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इन कयासों को लकेर तृणमूल कांग्रेस का बड़ा बयान सामने आया है। टीएमसी सांसद सौगत राय बताते हैं कि अगर सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल होते हैं तो उन्हें काफी दुख होगा।

उन्होंने कहा कि गांगुली बंगाल के लोगों के लिए एक आइकन है। अगर वो राजनीति में किसी पार्टी का दामन थामते हैं तो मुझे खुशी नहीं मिल पाएगी। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से बंगाल बिना किसी चेहरने के साथ चुनाव में उतरने की बात कह रही है। लेकिन काफी लंबे समय से ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी सौरव गांगुली मुख्यमंत्री पद के चेहरे हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

हाल के दिनों में जब केंद्रीय गृह मंत्री दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे थे तो इस मुद्दे को लेकर बवाल मचा था। लेकिन उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था। अमित शाह ने कहा था कि अभी तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। खुद सौरव गांगुली भी कई बार राजनीति में शामिल होने की अकटलों से किनारा करते रहे हैं।छ बता दें कि बंगाल में मई 2021 में विधानसभा की 294 सीटों पर चुनाव होने हैं। ऐसे में ममता बनर्जी के गढ़ को धराशायी करने के लिए बीजेपी ने अभी से तैयारिया शुरू कर दी है।

Read More…
Bengal Election 2021: क्या गांगुली होंगे बंगाल में BJP का चेहरा? जानिए क्या बोले टीएमसी सांसद…
Ahmed Patel Passes Away: नहीं रहे कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल, सोनिया के रहे सबसे करीबी सलाहकार….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here