Ballia Murder Case: आरोपी के परिजनों से मिलकर रोने लगे MLA सुरेंद्र सिंह, ये है बड़ी वजह….

0

उत्तर प्रदेश के बलिया गोलीकांड के मामले ने सियासी रंग ले लिया है। गोली कांड के मुख्य आरोपी के समर्थन में बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर उतर आए हैं।  बलिया के सिविल अस्पताल पहुंचे विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के परिजनों से मिलकर रोने लगे।   दरअसल, शनिवार को एमएलए सुरेंद्र सिंह जिला अस्पताल पहुंचे जहां वो गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के परिजनों का मेडिकल कराने आए थे।

बीजेपी विधायक ने कहा कि पहले पक्ष की जिस तरह से रिपोर्ट दर्ज की गई वैसे ही दूसरे पक्ष की भी एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। अगर पुलिस आरोपी पक्ष की तरफ से केस दर्ज नहीं करती है तो आमरण अनशन पर बैठूंगा और सत्याग्रह करूंगा। बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह की गोली का शिकार हुए मृतक जयप्रकाश के परिजनों का रोरोकर बुला हाल है। परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटी और 6 बेटे हैं। अब पिता का साया उठने के बाद परिवार के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो गया है।

बता दें कि बलिया में राशन कोटे की दुकान के आंवटन के दौरान एसडीएम और सर्कल ऑफिसर की मौजूदगी में आरोपी ने फायरिंग कर जय प्रकाश की जान ले ली थी। इस घटना के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह उतरे हैं। आरोपी धीरेंद्र प्रताप पर पुलिस ने उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। अब तक धीरेंद्र प्रताप के दो भाइयों देवेंद्र सिंह और नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Read More…
Navratri 2020: शारदीय नवरात्र आज से शुरू, PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं….
Congress New President: जनवरी 2021 में कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष? राहुल गांधी पर सस्पेंस बरकरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here