Navratri 2020: शारदीय नवरात्र आज से शुरू, PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं….

0

शारदीय नवरात्र का प्रारंभ 17 अक्टूबर यानी आज से हो रहा है। इस बार शारदीय नवरात्र 17 से 25 अक्टूबर तक रहेंगे। लेकिन कोरोना काल में इस बार कुछ अलग नजारा देखने को मिलेगा। नवरात्रि में 9 दिन तक मंदिरों में विशेष इंतजाम देखने को मिलेंगे। नवरात्र के शुभ मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने शनिवार को देशवासियों का नवरात्र की बधाई दते हुए मां जगदम्बा से गरीबों और पिछड़ों के उत्थान में सकारात्मक बदलाव के लिए आशिर्वाद मांगा है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि नवरात्रि के पावन पर्व पर बहुत-बहुत बधाई। जगत जननी मां जगदम्बा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। प्रधानमंत्री ने नवरात्र के पहले दिन मां दुर्गा के शैलपुत्री को प्रणाम किया है। उनके आशिर्वाद से हमारी धरा सुरक्षित, स्वस्थ और खुशहाल रहने की प्रार्थना की है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी शनिवार को शारदीय नवरात्री के अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि नवरात्रि तप साधना और शक्ति उपासना के प्रतीक के रुप में जाने जाते हैं। नवरात्रि के महापर्व की समस्य देशवासियों को हार्दिक बधाई। बता दें कि शरादीय नवरात्रि पर घट स्थापना का शुभ समय सुबह 6:27 से 10:13 तक, अभिजीत मुहूर्त दोपहर 11:44 से 12:29 तक, स्थिर लग्न ( वृश्चिक)- प्रात: 8.45 से 11 बजे तक (व्यापारियों के लिए श्रेष्ठ) रहने वाला है।

Read More…
Navratri 2020: शारदीय नवरात्र आज से शुरू, PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं….
Congress New President: जनवरी 2021 में कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष? राहुल गांधी पर सस्पेंस बरकरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here