AUS vs IND : विराट- रोहित के बीच जो चल रहा है वो दुखद, पूर्व तेज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित शर्मा को नहीं चुने जाने के बाद से ही भारतीय क्रिकेट में बवाल मचा है। रोहित शर्मा की चोट को लेकर काफी कुछ कहा जा चुका है लेकिन अब सामने आ रहा है किसी को कुछ पता नहीं है।

AUS vs IND : कॉमेंट्री के दौरान एडम गिलक्रिस्ट कर बैठे बड़ी गलती, बाद में मांगनी पड़ी माफी

हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली के बयान से भी ऐसा ही कुछ जाहिर हुआ। विराट ने बयान दिया कि टीम में किसी को नहीं पता कि आईपीएल फाइनल खेलने के बाद रोहित शर्मा साथ में ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच इस सवांद की कमी से दिग्गज खिलाड़ी नाराज हैं।

AUS vs IND:हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए रचा इतिहास, कर दिया ये बड़ा कारनामा

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच जो चल रहा है वो दुखद है। आशीष नेहरा ने कहा ,सभी की तरह , मैं भी हैरान और निराश हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है। आप विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के बारे में बात करें जो कह रहे हैं कि कुछ पता नहीं । मेरे लिए यह दुखद है । आज के दिनों में ऐसा नहीं होना चाहिए।

AUS vsIND :वॉर्नर और फिंच की ओपनिंग जोडी ने बनाया खास रिकॉर्ड, किया ये कमाल

आपके लिए तकनीक उपलब्ध है और संबंधित व्यक्ति को इस मामले में सही जानकारी देनी चाहिए थी। गौरतलब है कि हाल ही में विराट कोहली के बड़े बयान के बाद बीसीसीआई ने भी रोहित शर्मा की चोट को लेकर अपडेट दिया है और बताया है कि उनका 11 दिसंबर को फिटनेस टेस्ट लिया जाएगा और इसके बाद तय हो जाएगा कि वह कंगारू दौरे पर जाएंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here