AUS vs IND : कॉमेंट्री के दौरान एडम गिलक्रिस्ट कर बैठे बड़ी गलती, बाद में मांगनी पड़ी माफी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के पहले वनडे मैच के दौरान कॉमेंट्री कर रहे एडम गिलक्रिस बड़ी गलती कर बैठे ,जिसके लिए उन्हें बाद में माफी भी मांगने पड़ी। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया में होने के चलते सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं गए थे।

AUS vs IND:हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए रचा इतिहास, कर दिया ये बड़ा कारनामा

adam-gilchrist बता दें कि सिराज कंगारू दौरे पर भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। सिडनी में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में एडम गिलक्रिस्ट इस बात को लेकर कंफ्यूज हो गए और उन्होंने पिता के निधन की बात करते हुए मोहम्मद सिराज की जगह नवदीप सैनी का नाम ले लिया। हालांकि जब उन्हें अपनी गलती पता चली तो उन्होंने माफी भी मांगी। एडम गिलिक्र्स्ट ने ट्विटर पर दोनों गेंदबाजों से माफी मांगी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने नवदीप सैनी को पहले वनडे मैच में तीसरे गेंदबाज के रूप में मौका दिया । मुकाबले में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले खेलते हुए कंगारू टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 374 रन बनाए।

AUS vsIND :वॉर्नर और फिंच की ओपनिंग जोडी ने बनाया खास रिकॉर्ड, किया ये कमाल

मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ ने शानदार शतकीय पारी खेली । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय गेंदबाज कमाल नहीं कर सके और उन्होंने ज्यादा रन लुटाए। भारतीय गेंदबाजों में स्पिनर युवजेंद्र चहल सबसे ज्यादा महंगे रहे जिन्होंने 89 रन लुटाए। टीम इंडिया के सामने पहाड़ सा लक्ष्य होने की वजह से जीत चुनौतीपूर्ण हो गई है। बल्लेबाजी में विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके।

AUS VS IND: क्या तैयार है Rohit Sharma का ऑस्ट्रेलिया जाने का प्लान? सामने आया बड़ा अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here