AUS vs IND: ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने की ये तीन बड़ी गलती, पड़ सकती हैं भारी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन के तहत टीम इँडिया ने कुछ गलतियां कर दी हैं जो उस पर भारी पड़ सकती हैं। यहां तक की भारतीय टीम पर मैच में हार का खतरा भी मंडरा सकता है। आइए जानते हैं कि भारतीय टीम ने कौन सी गलतियां की हैं। पहली- टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाजों को ज्यादा रन दे दिए ।

IPL 2021 की नीलामी में बटोर सकते हैं बड़ी रकम, जानें क्यों

बता दें कि मैच के पहले दिन स्टंप तक ऑस्ट्रेलिया 5 विकेट 274 रन तक सीमित थी ,लेकिन दूसरे दिन आखिरी के बल्लेबाजों ने कंगारू टीम का स्कोर 369 पहुंचाने का काम किया। दूसरी गलती – टीम इंडिया की पहली पारी की शुरुआत शानदार नहीं रही । शुभमन गिल के रूप में टीम का पहला विकेट 11र न पर ही गिर गया और इसके बाद रोहित शर्मा बड़ी पारी नहीं खेल पाए।

AUS vs IND: कंगारू कोच ने Washington Sundar के बांधे तारीफों के पुल, कही बड़ी बात

रोहित शर्मा 44 रन बनाकर आउट हुए। एक तरह से कंगारू टीम ने पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा किया है और इसे हिसाब से भारतीय टीम को भी इसके जवाब में शानदार प्रदर्शन करना था लेकिन टीम को शानदार शुरुआत नहीं मिल सकी।

AUS vs IND: रोहित शर्मा को आउट होने का पछतावा नहीं, दिया ये बयान

तीसरी गलती-भारतीय गेंदबााजों ने  पहले दिन कंगारू टीम पर दबाव बनाया था जब शुरुआत में डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस के विकेट चटकाए थे,लेकिन खेल के दूसरे दिन तक आते – आते कंगारू टीम उस दबाव से उबर गई  और अब टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ाने लगी हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया पर हावी होती जा रही है। बता दें कि ब्रिस्बेन में जारी टेस्ट मैच के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों के लिए करो या मरो की स्थिति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here