IPL 2021 की नीलामी में बटोर सकते हैं बड़ी रकम, जानें क्यों

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जनु तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की सीनियर टीम की ओर से डेब्यू किया है। बता दें कि अर्जुन ने साल 2018 में भारत के लिए अंडर -19 में डेब्यू किया था लेकिन करीब दो साल के बाद उन्हें सीनियर टीम में आने का मौका मिला है।

AUS vs IND: कंगारू कोच ने Washington Sundar के बांधे तारीफों के पुल, कही बड़ी बात

बता दें कि मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू मैच कुछ खास नहीं रहा है। इस मैच में उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला और उनकी टीम हरियाणा के हाथों हार भी गई है। अर्जुन ने पॉवरप्ले के तहत गेंदबाजी की और चैतन्य बिश्नोई के रूप में एक विकेट हासिल किया।

AUS vs IND: रोहित शर्मा को आउट होने का पछतावा नहीं, दिया ये बयान

हालांकि इस मैच के तहत अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के सबसे महंगे गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने तीन ओवर में 34 रन खर्च किए । बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की ओर से डेब्यू करने के साथ ही अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल की नीलामी के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है । आशा की जा रही है कि आईपीएल 2021 की नीलामी में उन पर फ्रेंचाइजी जरूर दांव लगाएगी ।

AUS vs IND:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हुआ यह खिलाड़ी अब लौटा भारत, खुद शेयर की तस्वीर

बता दें कि 14 वें सीजन के लिए आईपीएल की नीलामी फरवरी के दूसरे सप्ताह में हो सकती है।गौरतलब है कि पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल 2020 के लिए अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ बतौर नेट गेंदबाज जुड़े थे । उम्मीद की जा रही है कि मुंबई इंडियंस की अब अर्जुन तेंदुलकर पर बड़ा दाव लगा दे। बता दें कि आईपीएल 2021की तैयारियों शुरु हो गई हैं और खिलाड़ी भी तैयारी में जुटे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here