AUS vs IND : कोरोना संकट के बीच अंतिम टी 20 के लिए दर्शकों से खचाखच भरा होगा मैदान, जानिए आखिर क्यों

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टी 20 सीरीज के आखिरी मैच के तहत मैदान दर्शकों से खचाखच भरो होगा। दरअसल न्यू साउथ वेल्स सरकार ने सात दिसंबर से स्टेडियम पर पाबंदियां हटा दी हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के संकट के बीच पहले सरकार ने 50 फीसदी दर्शकों की संख्या मैदान के अंदर दी थी पर अब दोनों टीमों के बीच होने वाले अंतिम टी 20 में पूरे दर्शक स्टेडियम में रहेंगे।

एनएसडब्ल्यू के प्रीमियर ग्लेडिस बेरेजिक्लियान ने घोषणा की कि स्टेडियम में सात दिसंबर से पूरी क्षमता में दर्शकों को अनुमति दी जा सकती है । ऑस्ट्रेलियन मीडिया की माने तो तीसरा और अंतिम टी 20 मैच अब खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जा सकता है जो मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। शुरुआती टी 20 मैच कैनबरा के मुनका ओवल में खेला जाएगा ।

AUS VS IND: जानिए T20I में कौन से भारतीय गेंदबाज कंगारू टीम के सामने रहे हैं सबसे ज्यादा सफल

वहीं इसके बाद दूसरा और तीसरा टी 20 मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। बता दें कि टी 20 सीरीज में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। वैसे हाल ही में हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज के तहत भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा । सीरीज के दो मैच कंगारू टीम ने जीते हैं और एक मैच भारतीय टीम ने जीता।

AUS VS IND, T20I Series: दोनों टीमों का विश्लेषण, जानें किसका पलड़ा है भारी

ऐसे में टीम इँडिया की कोशिश करेगी कि वह टी 20 सीरीज अपने नाम करे। बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे पर और वह टी 20 सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी।वैसे भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैचों में दर्शकों की वापसी होना फैंस के लिए अच्छी ख़बर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here