AUS VS IND: Ravindra Jadeja ने किया खुलासा,MS dhoni की वजह से मिली सफलता

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन किया । जडेजा ने 50 गेंदों में नाबाद 66 रन की पारी खेली और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर छठे विकेट लिए 150 रन की साझेदारी की । रविंद्र जडेजा के इस प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया आखिरी मैच  को 13 रन से  जीतने में कामयाब रही है।

AUS VS IND: जानिए T20I में कौन से भारतीय गेंदबाज कंगारू टीम के सामने रहे हैं सबसे ज्यादा सफल

वैसे रविंद्र जडेजा ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के बाद रविंद्र जडेजा ने बताया कि एमएस धोनी की वजह से ही वो सीमित ओवरों के प्रारूप में इस तरह की बल्लेबाजी करने में सक्षम हुए हैं । बता दें कि एक इंटरव्यू में सहवाग ने जडेजा से पूछा कि क्या वो धोनी की तरह बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहे थे  तो उन्होंने कहा कि , माही भाई ने भारत और चेन्नई के लिए लंबे समय तक खेला है और उन्होंने एक पैटर्न सेट किया ।

AUS VS IND, T20I Series: दोनों टीमों का विश्लेषण, जानें किसका पलड़ा है भारी

वो किसी भी बल्लेबाज के साथ बल्लेबाजी कर रहे हों पहले उनके साथ पार्टनरशिप बिल्ड करने की कोशिश करते थे और फिर लंबे और बड़े शॉट्स खेलने की कोशिश करते थे। रविंद्र जडेजा ने बताया कि एमएस धोनी हमेशा उन्हें सलाह देते थे कि मैच को हमेशा आखिरी तक ले जाओ और फिर डेत ओवर्स में गेंदबाजों पर अटैक करो ।

AUS VS IND: Steve smith ने खोला वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन का राज, जानिए क्या कुछ कहा

मैंने धोनी को ऐसी स्थिति में कई बार बल्लेबाजी करते देखा है और उनके साथ खेल भी चुका हूं । बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट संन्यास लिया है। धोनी के संन्यास के बाद यह पहला मौका है जब भारतीय टीम कंगारू दौरे पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here