AUS vs IND:पुच्छले बल्लेबाजों की दम पर ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 369 रन, टीम इंडिया पर दबाव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम 369 रनों पर ऑलाउट हो गई है। एक वक्त में मैच में भारत ने कंगारुओं के 8 विकेट  ढेर कर दिए थे, लेकिन पुच्छले बल्लेबाजों की अति आक्रामकता के चलते ऑस्ट्रेलिया को फिर से स्कोर करने का मौका मिल गया।

5 ऐसे गेंदबाज जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में Steve smith को बनाया अपना पहला शिकार

ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन स्टंप तक 5 विकेट के नुकसान पर 274 रन बनाए थे,लेकिन दूसरे दिन कंगारू टीम ने तेजी से रन बटोरे और पहले सत्र में भारत को कई विकेट मिलने के बावजूद कंगारू पारी ने बोर्ड पर पर्याप्त रन टांग दिए हैं।बता दें कि मैच में दूसरे दिन भारत को पहला विकेट कप्तान टिम पेन के रूप में मिला ।

Marnus Labuschagne का बड़ा कारनामा , ICC टेस्ट चैंपियनशिप में हासिल की खास उपलब्धि

पेन 50रन बनाकर शार्दुल ठाकुर का शिकार बने। कैमरुन ग्रीन तीन रनों से शतक से चूके और वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर बोल्ड हो गए । पैट कमिंस को शार्दुल ठाकुर ने एलबीडब्ल्यू कर सस्ते में पवेलियन की राह दिखाई। वहीं इसके बाद वॉशिंटगन सुंदर ने नाथन लियोन को बोल्ड किया। उनकी पारी 24 रन पर समाप्त हुई। जोश हेजलवुड 11 रन पर टी नटराजन की गेंद पर बोल्ड हो गए और इस तरह कंगारू पारी समाप्त हुई। भारत के लिए टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने 3-3 विकेट लिए, जबकि एक विकेट मोहम्मद सिराज को मिला। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए काफी रन बना दिए हैं और ऐसे में भारतीय टीम पर भी दबाव होगा।देखने वाली बात रहती है कि टीम इंडिया इसके जवाब में क्या कुछ कमाल करती है।

Aus vs Ind: 59 साल बाद टीम इंडिया को करना पड़ा ऐसा, जानकर आप भी होंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here