AUS vs IND: स्टार स्पोर्ट्स नहीं बल्कि इन चैनलों पर होगा ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैचों का प्रसारण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जहां लंबे वक्त के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलती हुई नजर आएगी।भारत को कंगारू दौरे पर पहले वनडे सीरीज खेलनी है,वहीं इसके बाद टी 20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है।

लंबे ब्रेक के बाद भारत में Cricket की वापसी , ईडन गार्डेंस में खेला जाएगा ये T20 टूर्नामेंट

वैसे  इन सीरीजों के आगाज से पहले यह सवाल है कि क्रिकेट फैंस भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैचों को किन चैनलों पर लाइव देख पाएंगे। हाल ही में हुए आईपीएल 2020 के मैचों को फैंस ने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देखा था लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलने वाले चैनलों के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क नहीं करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के सारे मैच सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आएंगे। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा इस दौरे की विशेष तैयारी की गई है। सोनी के चैनलों पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल और तेलगू में कमेंट्री भी सुन सकेंगे।

AUS VS IND: रोहित-ईशांत की चोट को लेकर आया अपडेट, जानें TEST सीरीज में खेलेंगे या नहीं ?

 

सोनी टेन 1 पर अंग्रेजी, सोनी टेन 3 पर हिंदी में कमेंट्री आएगी। वहीं सोनी सिक्‍स पर आप बाकी दो भाषाओं में कमेंट्री भी सुन सकेंगे। बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा, वहीं इसके बाद 4 दिसंबर से तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी और अंत में 17दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

Shahid Afridi से हुई बड़ी गलती, अब LPL 2020 के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे

 

वनडे सीरीज के मुकाबले भारतीय समय के हिसाब से सुबह 9 बजकर 10 मिनट से खेले जाएंगे, वहीं टी 20 सीरीज के मैच दोपहर 1 बजकर 40 मिनट से खेले जाएंगे।टेस्ट सीरीज के मुकाबले भी भारतीय समय के हिसाब से सुबह के समय ही शुरु होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here