बिग बी और राजेश खन्ना कि फिल्म ‘आनंद’ को पूरे हुए 49 साल

0

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना की फिल्म आनंद को आज पूरे 49 साल पूरे हो गए हैं जी हां आपने सही सुना आज ही के दिन 49 साल पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म आनंद रिलीज हुई थी।

और यह फिल्म अपने जमाने की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी और आज भी दर्शंको की यह फिल्म फेवरेट हैं और अगर देखा जाए तो अमिताभ बच्चन को इसी फिल्म में स्टार बनाया और इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में जानने लगे थे की अमिताभ बच्चन औऱ राजेश खन्ना नाम के भी दो हीरो हैं।

और जब राजेश खन्ना का निधन हुआ था तब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ब्लॉक के जरिए एक बात का खुलासा किया था कि फिल्म आनंद की शूटिंग के दौरान इस फिल्म में एक सीन था और उस सीन में राजेश खन्ना को मरते हुए फरमाना थातो अमिताभ बच्चन उस सीन के दौरान थाड़े से भावुक हो गये थे और उन्होंने कहा था कि हमें उस समय एक्सपीरियंस नही था और हमने वह सीन बखुभी निभाया ।और जब राजेश खन्ना का निधन हुआ था तब अमिताभ बच्चन ने इसी बात को ब्लॉक के जरिए शेयर की थी

और अमिताभ बच्चन ने उन पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा था कि राजेश खन्ना कभी मर नही सकते उनकी एक्टिंग औऱ उनके साथ बिताया हुआ हर लम्हा हमें याद रहेगा। और अमिताभ बच्चन इस बात का दिलासा दिला रहै थे कि राजेश खन्ना उस दौर के कितने बड़े सुपरस्टार थे।

अजय देवगन की ‘चाणक्य’ में नही होगा कोई चंद्रगुप्त मौर्य -नीरज पांडे ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here