Master: मास्टर की सफलता से दिखी प्रड्यूसर्स को आशा की किरण, रिलीज हो सकती है अटकी फिल्में

0

साल 2020 में आए कोरोना काल ने हर किसी पर अलग अलग तरह से प्रभाव छोड़ा है। लॉकडाउन और कोरोना वायरस की वजह से पिछले काफी समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप्प थी। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज नहीं की जा रही थी। जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ा था। हालांकि अब फिल्मों को मेकर्स रिलीज कर रहे है। कुछ समय पहले देश की सरकार ने सिनेमा हॉल को खोलने की इजाजत दे दी थी। जिसके बाद से मेकर्स ने हिम्मत दिखाते हुए फिल्मों को रिलीज करना शुरू किया। लेकिन इसके बावजूद कुछ फायदा नहीं मिल पा रहा था। हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार्स विजय सेतुपति और थालापाथी विजय की फिल्म मास्टर रिलीज होने के बाद बॉक्स आफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म मास्टर की शानदार कमाई के बाद अब कई फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स का संशय दूर हो गया है। मास्टर फिल्म की सफलता के बाद अब डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रड्यूसर्स को एक आशा की किरण नजर आ रही है। उनको लग रहा है कि अगर दर्शक एक बार फिर से सिनेमा हॉल का रूख करेंगे। ये कहा जा सकता है कि मास्टर ने सोच बदली है। अब डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रड्यूसर्स को विश्वास हो गया है दर्शक फिल्मों को देखने के लिए सिनेमा हॉल तक पहुंच रहे है। सिर्फ इतना ही नहीं अब कई अटकी हुई फिल्मों की रिलीज की तैयारी भी की जा रही है।

सूर्यवंशी
अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी काफी समय से रिलीज के लिए अटकी हुई है। फिल्म को लेकर​ पिछले दिनों खबरे सामने आ रही थी कि ये हो सकता है कि इस साल की शुरूआत में रिलीज की जाए। लेकिन अब तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट जारी नहीं की है। लेकिन मास्टर की सफलता को देखते हुए मेकर्स जल्द ही रिलीज का ऐलान कर दें।

राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई
सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ऐसी फिल्में हैं जो बनकर तैयार हैं लेकिन कोरोना वायरस के कारण रिलीज नहीं की गईं। पिछले दिनों खबरें सामने आई थी कि सलमान खान अपनी इस फिल्म को इस साल ईद के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग भी कर ली है।

83
अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 भी हो सकता है कि मेकर्स इस साल के मध्य में रिलीज करने की तैयारी कर ले। फिल्म की कहानी साल 1983 में हुए क्रिकेट विश्वकप में भारत की जीत पर आधारि है। जिसमे अभिनेता रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नजर ओ वाले है। इसके अलावा और भी कई फिल्में है जिसकी रिलीज होने वाली है।

O P Nayyar birthday:तो इसलिए लता मंगेशकर से नहीं बल्कि आशा भोसले से गाना गवाते थे ओपी नैयर

Kareena-Saif: दूसरे बच्चे के जन्म से पहले खास तैयारी कर रहे सैफ और करीना, नए घर में होंगे शिफ्ट

Boycott Tandav: रिलीज होते ही विवादों में पड़ी सैफ की वेब सीरीज तांडव, सोशल मीडिया पर लगा ये आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here