कोरोना से Yuzvendra Chahal के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, धनाश्री वर्मा ने बयां किया दर्द

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हालात बिगड़े हुए हैं । देश में तेजी के साथ संक्रमण फेल रहा है और कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अब पता चला है कि भारतीय स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल के पिता कोरोना वायरस की वजह से गंभीर हालात में हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

कप्तान Virat Kohli ने दी ईद की बधाई, ट्विटर पर लिखा खास संदेश

चहल की पत्नि धनाश्री वर्मा ने खुद सोशल मीडिया फैंस के साथ दर्द बयां किया है। धनाश्री वर्मा ने बताया कि उनके ससुर केके चहल को कोरोना हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चहल के पिता की हालत गंभीर है। धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स में लिखा, मेरे सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और सास की घर पर देखभाल की जा रही है।

ICC Test Rankings: टीम इंडिया टॉप पर बरकरार, न्यूजीलैंड इतने अंक से रह गया पीछे

मैं अस्पताल में थी जो कुछ मैं वहां देखा वह बहुत खराब था । आप लोग घर पर रहे हैं और अपने परिवार का ख्याल रखें। धनाश्री वर्मा ने यह भी बताया है कि कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी आंटी को खो दिया । गौरतलब हो कि कोरोना वायरस कई घरों में मातम पसार चुका है।

Tim Paine के इस बयान के बाद, क्या Steve Smith को ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी मिलना तय?

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह और लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कोरोना की वजह से अपने पिता को खो दिया। बता दें कि युजवेंद्र चहल हाल ही में आईपीएल 2021 के तहत खेलते हुए नजर आए थे जो कोरोना वायरस के चलते बीच में ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया। जुलाई में टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करेगी, युजवेंद्र चहल भी इस दौरे का हिस्सा बन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here