अभिनेता अजय ने बताया अपनी जिंदगी की सबसे शर्मनाक घटना के बारे में

0

अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में येवड़ू भी शामिल है। राम चरण और अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत फिल्म येवड़ू को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करके कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म की कहानी को न सिर्फ साउथ इंडिया में बल्कि नॉर्थ इंडियन में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इसके हिंदी वर्जन को टीवी पर आज भी दर्शक बड़े चाव से देखते हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन और राम चरण के अलावा विलेन के रोल में अभिनेता राहुल देव नजर आए थे। राहुल देव के छोटे भाई के किरदार के रूप में अभिनेता अजय भी लोगों का मनोरंजन किया था। अब हाल ही में अभिनेता अजय ने अपनी जिंदगी की सबसे शर्मनाक घटना के बारे में बात की है। 9जिसमें उन्होंने बताया है कि, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे कुछ ऐसी गड़बड़ हो गई थी। जिसके बाद उनको बेहद शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा था। अभिनेता अजय ने बताया कि की फिल्म श्री महालक्ष्मी की शूटिंग के दौरान का वाकया है। जब वो एक फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें मॉडल का रेप करने की एक्टिंग की करनी पड़ी थी।
फिल्म के डायरेक्टर ने अभिनेता को इस बारे में बताया था। अभिनेता ने कहा मुझे निर्देशक विजयन ने एक रेप सीन की शूटिंग के बारे में समझाया। इसके लिए मॉडल को बुलाया गया था मैंने अपने सीन की शूटिंग की तैयारी कर रहा था और बाद में इसके बारे में पता चला कि, मॉडल को इस सीन के बारे में नहीं बताया गया है। निर्देशक ने उन्हें ऐसे ही सीन को शूट करने के लिए कहा था। इसके बाद वो मॉडल जोर जोर से रोने लगी थी। अभिनेता अजय को आज भी इस बात का पछतावा होता है और इसके लिए वो काफी शर्मिंदगी महसूस करते हैं। अगर हम बात करें अभिनेता अजय के काम की तो वो बहुत जल्दर चिरंजीवी की फिल्म आचार्य में नजर आने वाले है। जिसमें अभिनेता का दिलचस्प रोल होने वाला है।

Dilip Kumar: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, स्ट्रेचर पर लेटे घर जाते दिखाई दिए अभिनेता

Salman Khan: लीक हुई सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की कहानी, ऐसा होगा फिल्म में अभिनेता का किरदार

Transgender Star Pooja Sharma: बिग बॉस 15 में नजर आएंगी ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की मेंबर पूजा शर्मा, मेकर्स ने किया अप्रोच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here