अक्षय की मर्जी के खिलाफ जाकर उनकी छोटी बहन ने किया एक लड़के साथ ऐसा, जिसके बाद गुस्से से लाल अक्षय ने बहन का किया था ये

0
akshay and alka

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन बहुत ही कम लोग अक्षय कुमार की बहन के बारे में जानते होंगे। जी हां अक्षय कुमार की छोटी बहन जिनका नाम है अल्का भाटिया। बता दें कि अल्का लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, लेकिन साल 2012 में वो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में आईं थीं।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी ने धारण कर लिया दुर्गा मां का रूप अब एक से ले रही हैं बदला

alka marriage

बता दें कि अल्का ने 40 साल की उम्र में अपनी उम्र से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेन्द्र हीरानंदानी से शादी कर ली थी। सुरेंद्र एक कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। अल्का और सुरेन्द्र का काफ लंबे समय से अफेयर चल रहा था। शादी के बाद ये कपल हनीमून के लिए टर्की गये थे।

ये भी पढ़ें: बिकनी पहनकर एंजॉय कर रही इस एक्ट्रेस की बिकनी सबके सामने अचानक खुल गई….

marriage

अल्का वैसे तो हाउस वाइफ हैं, लेकिन उन्हाने बॉलीवुड फिल्म फुगली को भी प्रोड्यूस किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बता दें सुरेंद्र ने अल्का से दूसरी शादी की थी और उन्हें अपनी पहली पत्नी प्रीति से एक बेटी नेहा भी है, जिसकी शादी पहले ही हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने पैरों पर ऐसी मारी कुल्हाड़ी !

akshay and family

जब अल्का और सुरेन्द्र की शादी की खबरें आई थीं, तब इस बात से सबसे ज्यादा ठेस अक्षय को ही पहुंची थी। वो अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं और वो अल्का और सुरेन्द्र की उम्र को लेकर परेशान थे। वहीं अक्षय के नाखुश होने का एक कारण सुरेंद्र की दूसरी शादी भी था, लेकिन फिर उन्हें अपनी बहन की इच्छा के सामने झुकना पड़ा था।

मंनोरंजन से जु़ड़ी खबरों के लिए FB पेज अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here