जब फैंस ने मारा सलमान खान के मुंह पर फ्लॉप का तमाचा, कर दी उनकी Tubelight फ्लॉप

0
salman

बॉलीवुड में खान सुपरस्टार्स का सिक्का चलता है, ये तो सभी जानते हैं। पिछले कई सालों से ये बॉलीवुड पर और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। हाल ही में इस इंडस्ट्री में शाहरूख खान के अपने 25 सालों का सफर पूरा किया है। वहीं आमिर खान और सलमान खान भी किसी से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: फैंस को ईद मुबारक कह रहे थे शाहरूख, लेकिन कोई और ही ले गया सारी अटेंशन

इन सभी ने अपने दम पर आज ये मुकाम हासिल किया है। इतने सालों के बाद भी इनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। हालांकि पिछले कुछ समय से शाहरूख की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं, लेकिन आमिर और सलमान का सितारा आज भी बुलंदियों पर है।

ये भी पढ़ें: पैडमैन से बोर हो गए तो मिलिये पैडवुमन से, पढ़िए यहां पूरी स्टोरी

tubelight

ट्यूबलाइट को लेकर एक्साइटेड थे फैंस :-
हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट, जिसे लेकर पिछले काफी समय से कई तरह की बातें हो रही थी। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस ने काफी उम्मीदें लगा रखीं थीं और सभी इसे लेकर एक्साइटेड भी थे, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद उनके हाथ लगी तो बस निराशा।

ये भी पढ़ें: मलिका शेरावत के साथ गुंडों ने सरेआम की ये शर्मनाक हरकत

पहले दिन ही लग गया था अंदाजा पर सलमान को थी उम्मीद :-
फिल्म के पहले दिन की कमाई को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि ये फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई है, लेकिन फिर भी सलमान को पूरी उम्मीद थी कि ये फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी। सलमान ने इस फिल्म के लिए अपना सबसे लकी दिन चुना था, ईद से दो दिन पहले इस रिलीज किया गया।

salman

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी ने धारण कर लिया दुर्गा मां का रूप अब एक से ले रही हैं बदला

कई सालों से ईद पर है सलमान का राज :-
साल 2011 से हर साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में रिलीज हो रही हैं और सभी ने काफी अच्छा बिजनेस किया है। ऐसे में सलमान को भी इस दिन से काफी उम्मीदे रहती हैं और वो हमेशा ईद का दिन बहुत पहले ही अपनी फिल्म के नाम रजिस्टर करवा लेते हैं, लेकिन इस बार ये खास मौका भी सलमान के काम नहीं आ पाया।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने पैरों पर ऐसी मारी कुल्हाड़ी !

फैंस ने लगा दिया फ्लॉप का ठप्पा :-
इस फिल्म की रिलीज के बाद कई मीडिया वाले जब दर्शकों का रीव्यू जानने के लिए थियेटर से फिल्म देखकर निकल रहे दर्शकों के पास गए तो कई लोगों ने फिल्म को सीधे तौर पर फ्लॉप करार दे दिया। कुछ लोगों ने दूसरे लोगों को भी सलाह दी की ये फिल्म देखने कभी ना जाएं, क्योंकि ये बहुत पकाउ और बोरिंग है।

सलमान खान ने ईद के दिन धोखा दिया मगर श्री राम आप की सहन शक्ति बढ़ाये! और आप ईद पर एन्जॉय कर सके। सभी देशवासियों को ईद के इस पावन अवसर पर जय श्री राम!!

Posted by आदर्श व्यवस्था निर्भीक संविधान on Sunday, 25 June 2017

ये भी पढ़ें: बिकनी पहनकर एंजॉय कर रही इस एक्ट्रेस की बिकनी सबके सामने अचानक खुल गई….

सलमान ने इंटरव्यू के किया था बचाव :-
फैंस की प्रतिक्रिया और फिल्म के रीव्यू देखकर जब सलमान से इस बारे में बात की गई तो उन्होने अपनी फिल्म का बचाव करने की कोशिश की थी। उनका कहना था कि ईद के मौके पर ज्यादा यंग लड़के मूवीज देखने जाते हैं और उन्हें हुड़दंग वाली फिल्में चाहिए होती हैं, जिसमें वो हल्ला मचा सके। लेकिन ट्यूबलाइट बाकी फिल्मों से अलग है और यह बहुत ही इमोशनल फिल्म है। इसलिए लोगों को ये पसंद नहीं आ रही।

मंनोरंजन से जु़ड़ी खबरों के लिए FB पेज अभी LIKE करें – समाचार नामा 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :-
सलमान की फिल्म ने तीन दिनों में 64 करोड़ की कमाई की है। मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने बताया कि फिल्म ने अपने ओपेनिंग वीकेंड पर सिर्फ 64.77 करोड़ की कमाई की है। जिसमें पहले दिन यानी शुक्रवार को 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़ और रविवार को 22.45 करोड़ की कमाई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here