फाइनल क्रिकेट मैच समाप्त होने के बाद पाकिस्तानी समर्थक ने इंडियन समर्थक से पूछा बाप कौन है..??? तो इंडियन ने झापड़ लगाते हुए उत्तर दिया बाप ये है

0
pak-fans-final

क्रिकेट में भारत पाकिस्तान की  मैच की तो बात  ही कुछ होती है , चैंपियंस ट्रॉफी में दो बार सालों बाद दोनों टीेमें भिड़ी तो वे दर्शकों के सबसे आनंदित कर देने वाले पल थे । दरअसल भारत पाकिस्तान के बीच  चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का फाइनल मैच खेला गया था। जिसमें पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था ।

ये भी पढ़े :  मैदान पर छक्के-चौके लगाने वाला ये तूफानी बल्लेबाज क्रिकेटर लेने जा रहा है सन्यास

इस मैच बड़ा ही उलटफेर हुआ था और भारतीय फैंस  मायूस होकर बैठ गए थे , पर फैंस के बीच झड़प होना तो स्वभाविक ही है , और ऐसा ही एक वाक्या  आपको बताने जा रहा है जब मैच के बाद पाकिस्तानी समर्थक  ने भारतीय फैंस से पूछा की बाप कौन तो  भारतीय फैंस ने झापड़ जड़ दिया ।

ये भी पढ़े : हरभजन का अश्विन पर तीखा हमला! गुस्से में बोले ऐसे शब्द जो किसी भारतीय क्रिकेटर ने आजतक नहीं कहे! आखिर क्या है माजरा? 

दरअसल एक लंबे वक्त से पाकिस्तान  टीम भारत को हराने का सपना देख रही है, तमाम पाकिस्तान फैंस  बस इस बात का इंतजार कर रहे थे, कि कैसे भी करके भारतीय टीम एक बार हार जाए, उन तमाम प्रशंसकों की ख्वाहिश पूरी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच वाले दिन हुई जब पाकिस्तानी टीम ने भारत को एक तरफ मात दे डाली ।

ये भी पढ़े :विराट कोहली के इश्क में अब दीवानी हुई ये लड़की, करना चाहती है शादी..गर्लफ्रेंड अनुष्का की आंखों में फिर आंसू, क्या अब हो जाएगा ब्रेकअप! 

और फिर ंमैदान के बहार तमाम पाकिस्तान फैंस जश्न में डूब हो गए , मौका मौका गाने लगे , जो एड भारत ने पाक लिया बनाया था,  इन सब के बीच जारी हुआ कमेंट का दौरा, और झड़पे , जगह जगह से बस यही खंबरें आ रही थीं, कि यहां कुछ हुआ , वहां कुछ हुआ। सोशल  मीडिय प्लेटफार्म पर फिर जमकर कमेंट बाजी हुई थी , इस मैच के बाद ही भारतीय टीम की झड़प भी पाकिस्तानी समथर्कों से हो गई थी, जब बाप कौन है वाली बात का कमेंट  टीम इंडिया के खिलाड़ी पर किया गया था ।

ये भी पढ़े : पत्रकार के इस सवाल पर क्यों बौखला गए BCCI के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन, गुस्से से होकर लाल आंखों में उतर आया खून बोल दिया अनाप-शनाप!

पैसा इंसान को ऊपर ले जा सकता है।लेकिन इंसान पैसे को ऊपर नही ले जा सकता है।।वीडियो देखें ख़ुशी के लिए पैसों के पीछे भागने का सही अर्थ समझाता है यह वीडियो।

Posted by आदर्श व्यवस्था निर्भीक संविधान on Wednesday, 21 June 2017

video credit– samaatv

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here