IPL से ठीक पहले चाइनीज कंपनी Vivo के ब्रैंड एंबेस्डर बने Virat Kohli

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल से ठीक पहले चाइनीज कंपनी वीवो ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रैंड एंबेस्डर बनाया है। बता दें कि बुधवार को ही इस बात की घोषणा की गई है अब विराट कोहली इस कंपनी के विज्ञापन करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि वीवो आईपीएल का भी स्पॉन्सर हैं। वैसे पिछले कुछ समय में देश में चाइनीज कंपनी और समानों को लेकर विरोध हो रहा है ।

IPL Records: ये हैं आईपीएल में सबसे ज्यादा शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाज

गौतलब हो कि आईपीएल 2020 से पहले भारत और चीन की सीमा पर तनाव की स्थिति बन गई थी। और तब से ही देश में चाइनीज कंपनी के सामानों के बहिष्कार की करने की बयार है। पिछले साल विरोध की वजह से वीवो को आईपीएल की स्पॉन्सरशिप भी छोड़ने पड़ी थी ।

IPL का यह खास अवॉर्ड जीतने वाले Virat Kohli हैं इकलौते भारतीय

हालांकि अब वह फिर से आईपीएल की प्रयोजक है।विराट कोहली के ब्रैंड एंबेस्डर बनने को लेकर वीवो इंडिया के ब्रैंड स्ट्रेटेजी निदेशक निपुन मार्या ने बयान जारी करते हुए कहा कि हम विराट कोहली के साथ जुड़कर रोमांचित हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि हमारा ध्यान हमेशा उपभोक्ताओं की जरूरतों और वरीयताओं पर केंद्रित रहता है। हम अपने उपभोक्ताओं के जीवन में खुशी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Michael Vaughan ने कर दी भविष्यवाणी, ये टीम जीतेगी IPL 2021 का खिताब

उन्होंने आगे कहा कि विराट कोहली जैसे व्यक्ति के साथ जुड़कर हमारा मानना है कि हम युवा उपभोक्ताओं के साथ बेहतर तरीके से जुड़ सकते हैं। बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होने वाला है । विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। आरसीबी ने अब तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है विराट कोहली के कंधे पर टीम को चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी रहने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here