Video मुसलमानों ने पुलिसवाले को पीट-पीट कर कर दिया अधमरा, जमीन पर लेटा-लेटा कर पीटा, पेट में मारी लातें फोड़ दिया मुंह निकाला सरिया कर दिया खूनमखान!

0

पुलिस व्यवस्था को भारतीय संविधान में कानून व्यवस्था की रक्षक के रूप में देखा जाता है। लेकिन जब सरेआम चौराहों पर यही पुलिसवाले पिटते हुए नजर आए तो इसे आप क्या कहेंगे। जी हां आप यही कहेंगे कि अब भारत में नियम कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई। किसी पुलिस वाले के पास जाकर सुरक्षा की गुहार लगाने से अच्छा है अपनी सुरक्षा खुद की जाए।

Video: देखिए कैसे 5 मिनट में लोग जलकर बन गए नर कंकाल वो भी सिर्फ एक सिगरेट की वजह से!

हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें कुछ शांतिप्रिय समुदाय के ​लोग ईद के दिन ही पुलिस वाले की ​निर्मम पिटाई करते दिख रहे हैं। दरअसल इस पुलिसवाले की गलती सिर्फ इतनी भर है​ कि उसने उसकी पिटाई करने वाले सज्जन में से किसी एक का चालान काटने की कोशिश की है। लेकिन ये पुलिस वाला पिटाई ​होने के बावजूद भागता दिखता है।

जरूर पढ़ें : पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे के बाद इन आतंकियों के लिए बजी खतरे की घंटी, क्या अब कश्मीर में होगा खूनी खेल का सफाया?…

वहीं अगर किसी सज्जन व्यक्ति कोई भूल से भी गलती करे दे तो पहले कुछ रूपए की बात होगी या सामने वाला को ये दो चार गालियां तो दे ही देंगे।

पुलिसवालों की भी पिटाई हो जाती है यदि शांतिप्रिय समुदाय का चालान काटने की कोशिश करते हैं या नियम कानून की बात करते हैं, हमारा आप का चालान भी काटेंगे यदि कुछ दिया नही होगा वह भी दो चार गलियों के साथ।

Posted by आदर्श व्यवस्था निर्भीक संविधान on Tuesday, 27 June 2017

बड़े अफसोस की बात है कि एक पुलिसवाले को कुछ समुदाय विशेष के लोग बुरी तरह से पीट रहे हैं और यह पुलिसवाला अपनी जान बचाकर भाग रहा है।
इस वीडियो में आप कानून—व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते साफतौर पर देख सकते हैं।

राजनीति की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.
अभी LIKE करें – समाचार नामा