क्या आपका भी चल रहा है बुरा वक्त, तो गौर करें वास्तु से जुड़ी इन गलतियों पर

0

कोरोना महामारी के संकट ने हर किसी को समस्या और परेशानी में डाल दिया हैं ऐसे में अधिकतर लोगों का बुरा वक्त चल रहा हैं लेकिन कभी कभी कुछ वास्तु दोष के कारण भी लोगों का बुरा वक्त चलने लगता हैं घड़ी जो आपको लगभग हर घर में मिल जाएगी। समय देखने के लिए इसकी जरूरत पड़ती ही हैं मगर घड़ी आपका समय अच्छा और बुरा दोनों ही कर सकती हैं इसलिए आप जान लें घड़ी की दिशा, आकार और सही ना हो तो यह मनुष्य के बनते कार्य को ​भी बिगाड़ सकती हैं तो आइए जानते हैं घड़ी से जुड़ी वास्तुटिप्स।

वास्तुशास्त्र के मुताबिक घड़ी की अगर दिशा सही ना हो तो मनुष्य कंगाल हो सकता हैं बीमार हो सकता हैं दक्षिण दिशा में घड़ी लगाई है तो उसे तुरंत हटा दें। क्योंकि दक्षिण दिशा यमराज का स्थान माना जाता है इसलिए यह नकारात्मक एनर्जी लेकर आती हैं इसे पश्चिम दिशा में भी ना लगाएं क्योंकि इससे पैसे की हानि होती रहेगी, परिवार में बीमारियों का वास होगा।

घड़ी लगाने की सही दिशा पूर्व या उत्तर दिशा हैं इससे उन्नति के मार्ग खुलेंगे। सोच सकारात्मक होगी। पूर्व दिशा को माता लक्ष्मी की दिशा माना जाता हैं यहां घड़ी लगाने से घर में लक्ष्मी का वास होता हैं। घर में किसी दरवाजे के ऊपर घड़ी लगी हैं तो भी इसे तुरंत उतार दें। घड़ी के नीचे से जो भी मनुष्य गुजरता है उस पर नकारात्मक शक्ति का प्रभाव पड़ता हैं वह निराशा से घिरता हैं।

घर में रुकी घड़ी खराब घड़ी पड़ी है तो इसे हटा देना चाहिए क्यों रुकी हुई घड़ी की सुईयां नकारात्मकता का संकेत देती हैं बंद टूटी घड़ियां गरीबी दरिद्रता लेकर आती हैं जीवन में ठहराव आ जाता हैं घड़ी के आस पास जाले व धूल मिट्टी ना जमने दें। जाले से भी दरिद्रता और धन की किल्लत होती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here