Upasna Singh ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां, दर्ज हुआ केस

0
comedy picture of upasna singh

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली उपासना सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री और कॉमेडियन उपासना सिंह ने कोरोना वायरस के नियमों की धज्जियां उड़ाई है जिसकी वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस का कहर काफी तेजी से फैल रहा है। जिसकी वजह से राज्य सरकारों ने अपने अपने राज्य लॉकडाउन का ऐलान किया है। वहीं बता दें कि इन दिनों पंजाब में संपूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में अभिनेत्री उपासना सिंह रूपनगर इलाके में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करते हुए पाई गई हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वो तुरंत शूटिंग लोकेशन पर पहुंची और वहां छापा मारा। पुलिस ने उपासना सिंह और फिल्म की टीम पर कोरोना के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है।

इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार पुलिस कोरोना के नियमों को तोड़ने पर कई सवाल भी किए लेकिन अभिनेत्री उपासना सिंह के पास इसका कोई भी जवाब नहीं था।सिर्फ इतना ही नहीं उपासना सिंह के पास शूटिंग के लिए परमिशन लेटर भी नहीं था। ऐसे में पुलिस ने शूटिंग लोकेशन के वीडियो बनाकर एक्ट्रेस के खिलाफ कोरोना के नियमों को तोड़ने पर केस दर्ज किया है। अभिनेत्री उपासना सिंह के खिलाफ कई धाराओं को लेकर मामला दर्ज करने की खबरें सामने आ रही हैं।

बता दें कि उपासना सिंह से पहले पंजाबी और बॉलीवुड के अभिनेता जिम्मी शेरगिल के खिलाफ भी कोरोना वायरस नियम तोड़ने का आरोप लग चुका है और उनके ऊपर मामला भी दर्ज किया गया था। बीते दिनों अभिनेता ने भी लॉकडाउन के दौरान शूटिंग करने की वजह से उनके खिलाफ कोरोना के नियमों का तोड़ने का आरोप लगा था। कोरोना काल में देश के कई राज्यों में शूटिंग करने पर पूरी तरह से रोक है, जिसमें गोवा, महाराष्ट्र और पंजाब जैसे राज्य शामिल हैं।

Kareena Kapoor Khan: कोरोना से अपने मां बाप को खो चुके बच्चों के लिए करीना कपूर खान ने जताई चिंता

Sonu Sood ने कोरोना से गंभीर मरीज को झांसी से हैदराबाद किया एयरलिफ्ट, हो रही अभिनेता की तारीफ

Zareen Khan: रिलीज हुआ जरीन खान की फिल्म Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here