IPL में छक्कों के मामले में यूनिवर्स बॉस Chris Gayleने हासिल की बड़ी उपलब्धि

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के तहत राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए  धाकड़ बल्लेबाज और यूनिवर्स   बॉस  क्रिस गेल ने छक्कों के मामले में बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली। बता दें कि  क्रिस गेल आईपीएल में 350 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए दिया 222 रनों का विशाल लक्ष्य

उन्होंने राजस्थान के खिलाफ मैच में पहला छक्का लगाते ही यह रिकॉर्ड अपने नाम किया। क्रिस गेल ने 28 गेंदों में 40 रन की दमदार पारी खेली। राजस्थान के रियान पराग ने बेन स्टोक्स के हाथों कैच कराकर क्रिस गेल को पवेलियन भेजा । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस गेल ने जितने छक्के लगाए हैं उसके आस पास भी कोई दूसरा बल्लेबाज नजर नहीं आता है। गेल ने सोमवार को 350 छक्कों का आंकड़ा पार किया ।

Breaking,RR vs PBKS: कप्तान केएल राहुल दिखाया तूफानी जलवा, जड़ा धमाकेदार अर्धशतक

133 वां मैच खेलने उतरे गेल ने 350 वां छक्का लगाया । दूसरे नंबर पर एबी डीविलियर्स हैं जिन्होंने टूर्नामेंट 237 छक्के लगाए हैं।वहीं छक्के लगाने के मामले में तीसरे  स्थान पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है जिनके नाम 216 छक्के हैं। वहीं चौथे स्थान पर 214 छक्के लगाकर रोहित तो वहीं 201 छक्के के साथ विराट कोहली पांचवें स्थान पर हैं।

Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, क्रिस गेल हुए आउट

बता दें क्रिस गेल ने अपने पहले ही मैच के तहत जबरदस्त फॉर्म दिखाई है। बता दें कि क्रिस गेल की अहम पारी और कप्तान केएल राहुल व दीपक हुड्डा के अर्धशतक के दम पर पंजाब की टीम ने राजस्थान के खिलाफ 222 रनों का बड़ा लक्ष्य रखने का काम किया। टूर्नामेंट के आने वाले मैचों के तहत भी क्रिस गेल का जलवा देखने को मिल सकता है। टूर्नामेंट में क्रिस गेल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here