Tim Paine ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए अब क्या कुछ कह दिया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान ने टीम इंडिया पर निशाना साधा है और कहा कि ध्यान हटाने में माहिर हैं भारतीय। बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज के तहत 2-1 से मात दी थी। टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच में 35 रनों पर ढेर हो गई थी ।

कोरोना से Yuzvendra Chahal के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, धनाश्री वर्मा ने बयां किया दर्द

पर इसके बाद भारत ने वापसी की और सीरीज अपने नाम की। यही नहीं टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को गाबा के मैदान पर भी हराया जहां उसने कभी जीत दर्ज नहीं की थी।टिम पेन ने अपनी टीम की हार के पीछे अटपटा तर्क दिया और कहा कि भारत की चालबाजी में फंस गए।उन्होंने कहा कि, वे आपका ध्यान हटाने में माहिर हैं। हम उसी में फंस गए। जैसे उन्होंने कहा कि वे गाबा नहीं जाएंगे तो हमें पता ही नहीं था कि हम कहां खेलेंगे। टिम पेन ने साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ खेलने की चुनौती का एक हिस्सा यह है कि वे आपको परेशान करने में बहुत अच्छे हैं। टिम पेन को भारत के खिलाफ हार के बाद कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। वह भारत से मिली उस हार को अब तक नहीं भुला पाएं हैं।

कप्तान Virat Kohli ने दी ईद की बधाई, ट्विटर पर लिखा खास संदेश

साथ ही उन्होंने कहा कि वे आपको ऐसी चीजों से विचलित करने की कोशिश कर रहे हैं जो वास्तव में मायने नहीं रखती हैं। सीरीज में कुछ ऐसे मौके हुए जब हम इसमें उलझ गए। टिम पेन खुद के घर में भारत से दो टेस्ट सीरीज हारने वाले कप्तान हैं। साल 2018 में भी भारत ने टिम की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से ही टेस्ट सीरीज में मात दी थी।

ICC Test Rankings: टीम इंडिया टॉप पर बरकरार, न्यूजीलैंड इतने अंक से रह गया पीछे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here