अब खुशी और अर्नव के बीच ये लड़की डालेगी दरार, पहले नहीं देखा होगा ऐसा इंटेस लव ट्रायंगल

0
triangle

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ ने दर्शकों के दिल में अपने लि खास जगह बनाई थी। पहले और दूसरे सीजन के हिट होने के बाद फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले सीजन की जोड़ी सनाया ईरानी और बरूण सोबती को फिर से एक बार देखने के लिए दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ का अगला सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है और इसमें बरूण ही लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि यह कहा जा रहा था कि सनाया इस सीजन में देखने को नहीं मिलेगी और उनकी जगह एक्ट्रेस शिवानी तोमर लीड रोल में नजर आएंगी।

barun and sanaya

वहीं अब खबर आई है कि प्रोड्यूसर गुल खान इसके तीसरे सीजन में फैंस की डिमांड पर एक्ट्रेस सनाया ईरानी को वापस लेकर आ रही है। पहले खबरें थी कि सनाया टीवी शो ‘काव्या की प्रार्थना’ से कमबैक करने वाली थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस सीरियल को करने से मना कर दिया और अब एक बार फिर उनकी और बरूण की जोड़ी देखने को मिलेगी।

barun sanaya shivani

बता दें कि सनाया के अलावा एक्ट्रेस शिवानी तोमर भी इस सीरियल का हिस्सा होगीं। शो के निर्माता इस बार इस सीजन में लव ट्रांयगल का ट्रैक लाने की सोच रहे हैं। फिलहाल फैंस के बीच इस सीरियल का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसमें शिवानी ही नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें :-

सारा अली खान अपनी मां के साथ निकली डिनर पर, पर साथ में ये शख्स कौन था?

ट्रेलर आउट : देखिए नवाज और टाइगर के डांस की शानदार जुगलबंदी

क्या इतने बड़े बेवकूफ हैं सलमान खान, 51 साल की उम्र में भी कर रहे हैं ये बेवकूफी

रामू लाए एक ऐसी लड़की की कहानी जो सनी लियोनी बनना चाहती है

नकुल मेहता के साथ कैब ड्राइवर ने की बद्सलूकी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here