Breaking: मैदान पर छक्के-चौके लगाने वाला ये तूफानी बल्लेबाज क्रिकेटर लेने जा रहा है सन्यास

0
virat-ab

क्रिकेट की दुनिया का एक सर्वश्रेष्ट बल्लेबाजों इन दिनों टेस्ट क्रिकेटों को अलविदा करने का मन बना रहा है। ये क्रिकेट के तमाम फैंस के लिए चौंका देने वाले हैं, और अचानक इस क्रिकेटर के द्वारा लिया गया है फैसल  टीम के साथ ही क्रिकेट जगत पर भी पमुख रुप से प्रभावित करने जा रहा है ।

ये भी पढ़े : हरभजन का अश्विन पर तीखा हमला! गुस्से में बोले ऐसे शब्द जो किसी भारतीय क्रिकेटर ने आजतक नहीं कहे! आखिर क्या है माजरा? 

 बता दें की  विश्व के सर्वश्रेष्ट बल्लेबाजों में शुमार एबी डीविलियर्स इन दिनों टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लिए जाने का मन बना रहे है । ख़बर की माने तो  अगस्त में डीविलियर्स सीएसए से विचार करके टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले सकते हैं । बतातें की डीविलियर्स ने पिछले साल भी टेस्ट से सन्यास लिया जाने का मन बनाया था, लेकिन सीएसए ने उन्हें अपना करियर बढ़ाने जाने के लिए राजी कर लिया था।

ये भी पढ़े :विराट कोहली के इश्क में अब दीवानी हुई ये लड़की, करना चाहती है शादी..गर्लफ्रेंड अनुष्का की आंखों में फिर आंसू, क्या अब हो जाएगा ब्रेकअप! 

South-Africas-captain-AB-de-Villiers

ख़बरों यह बात भी निकलकर सामने आई हैं कि डीविलियर्स ने लंबे प्रारुप से सन्यास लेने की जानकारी बोर्ड की दी और वो सफेद गेंद क्रिकेट पर ही अपना पूरा फोकस किए जाने की योजना बना रहे है ं। और साथ अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट  में 2019 तक खेले जाने की योजना बना रहे हैं ।

ये भी पढ़े : पत्रकार के इस सवाल पर क्यों बौखला गए BCCI के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन, गुस्से से होकर लाल आंखों में उतर आया खून बोल दिया अनाप-शनाप!

 

ab-de-villiers

सीएस अगस्त में टीम के कोच का फैसला करने जा रहा है वहीं एबी डीविलियर्स  इस बारे में कुछ अहम फैसला ले सकते हैं । एबी डीविलियर्स   ने संवाददाताओं  से बात चीतमें कहा है कि मैं अगस्त  में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से मिलूंगा और फिर भविष्य तय होगा ।

ये भी पढ़े:-वेस्टइंडीज में अपने पुराने दोस्त के घर जाकर कप्तान विराट संग टीम इंडिया ने किया डिनर 

उन्होंने कहा कि यह देखा जाएगा की दोनों पक्षों के लिए साफ तौर से क्या सही है । हम मैचों को चुनने काम नहीं करेंगे बल्कि अंतिम फैसला लेंगे, कि अगले कुछ  वर्षों में क्या होगा ।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here