कोरोना के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए आगे आया CSK का यह खिलाड़ी, दान की बड़ी रकम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत में कहर बरपाया रही है । लाखों की संख्या में रोजना केस आ रहे हैं, वहीं कई लोग अब तक अपनी जान गांव चुके हैं। इस पैदा हुए मुश्किल वक्त में कई लोग मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के स्पिनर कर्ण शर्मा मदद के लिए आगे आए हैं

महिला Big Bash League में शेफाली वर्मा मचाएंगी धमाल, इस टीम का रहेंगी हिस्सा

और उन्होंने 5 लाख की रकम दान की है। कर्ण शर्मा ने यह रकम गौतम गंभीर फाउंडेशन को दी है जो कोरोना वायस के जारी जंग में लोगों की मदद कर रहा है। आईपीएल में कर्ण शर्मा चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं। आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत उन्हें प्लेइंग इलवेन में मौका नहीं मिला था वैसे भी कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट बीच में ही स्थगित हो गया। हालांकि आईपीएल  के 14 वें सीजन के तहत कर्ण शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया था।

IPL 2021: Jose butler ने की Sanju Samson की कप्तानी की तारीफ, जानिए क्या कहा

कर्ण शर्मा ने आईपीएल के स्थगित होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी । उन्होंने कहा कि जिस तरह संक्रमण खिलाड़ियों में बढ़ रहा था और उसे देखते हुए जो निर्णय लिया गया है, वही सबके हित में हैं। खिलाड़ी सुरक्षित रहेंगे तो खेल तो आगे भी हो सकेंगे।

IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ हुए ऐसे व्यवहार को लेकर भड़ंके सुनील गावस्कर

आईपीएल में कोरोना वायरस के कई केस आ गए थे और फिर आनना -फानन में बोर्ड ने टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया । हालांकि आईपीएल बाकी बचे हुए 31 मैच बोर्ड दुबारा करने वाला है । फिलहाल बीसीसीआई अपने इस प्लान पर काम कर रही है और विंडो तलाशी जा रही है कि आईपीएल के बचे हुए मैच कब करवाएं जा सकते हैं।आईपीएल के दुबारा शुरु होने में बोर्ड के सामने चुनौतियां होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here