टीवी के इन किरदारों का नहीं मिला कोई रिप्लेसमेंट तो मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

0

छोटे पर्दे के ऐसे कई टीवी शोज है जो आज हर घर में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इन टीवी शो में कई कलाकार अपने किरदार से लोगों के बीच से अच्छी खासी पहचान बनाई हैं और दर्शक इनकी अदाकारी को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। टीवी शोज में ऐसा देखा जाता है कि पूरे शुरू का भार एक किरदार पर होता है जो अहम रोता है। ऐसे में उस किरदार को कोई भी दूसरा शख्स नहीं निभा सकता है। जिसकी वजह से कई बार ऐसा देखा गया है कि उस कलाकार ने जब शो को छोड़ दिया है तो उनके मुकाबले कोई भी अन्य कलाकार उस किरदार को नहीं निभा पाता है। ऐसे में टीवी शो के मेकर्स को बड़ा फैसला लेना पड़ता है या फिर शो से उस किरदार को पूरी तरह से खत्म कर देना पड़ता है। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के उन कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका कोई भी रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है।

हिना खान
ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में अभिनेत्री हिना खान ने अक्षर सिंह का रोल निभाया था। हिना ने करीब 8 साल तक काम किया। इसके बाद इस किरदार को पूरी तरह से खत्म करना पड़ा है। अभिनेत्री अपने करियर में कुछ और करना चाहते थी जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था।

मेघना मलिक
अभिनेता मेघना मलिक ने टीवी शो लाडो 2 में अम्माजी का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जाता है। जिस तरह से उन्होंने इस किरदार को शो में निभाया था वैसा कोई भी नहीं निभा सकता है। यही कारण है कि मेकर्स ने इस किरदार को खत्म कर दिया था।

शशांक व्यास
बालिका वधू टीवी शो में अभिनेता शशांक व्यास ने जगिया का किरदार निभाया था। बाद में उन्होंने साल 2015 में छोड़ दिया था। इसके बाद उनका कोई भी रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया। जिसकी वजह से मेकर ने इस किरदार को खत्म कर दिया।

दिशा वकानी
दिशा वकानी को आप टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार में नजर आती है। उनका ये किरदार काफी ज्यादा मशहूर है। लेकिन आपको बता दें कि दिशा वकानी इस शो को साल 2017 में ही छोड़कर चली गई थी। इसके बाद से उनकी वापसी का इंतजार फैंस कर रहे हैं। कई बार उनकी वापसी को लेकर खबरें भी आई थी। लेकिन ये सिर्फ एक अफवाह साबित हुई।

मोहनीश बहल
संजीवनी टीवी शो में अभिनेता मोहनीश बहल ने डॉ. शशांक गुप्ता का रोल प्ले किया था। ये रोल हर घर में मशहूर था लेकिन बाद में इस शो से बाहर आ गए थे। उनके किरदार को पूरी तरह से खत्म कर देना पड़ा।

विवियन डीसेना
शक्ति अस्तित्व के एहसास की टीवी शो में विवियन डीसेना एक ट्रांसजेंडर के प्यार में पागल हो गए थे। लेकिन बाद में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था इसके बाद मेकर्स ने टीवी शो से इस किरदार को ही खत्म कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here