Celebs: टूटती हुई शादी को इन कलाकरों ने दिया था दूसरा मौका, आज है हैप्पी मैरिड कपल

0

ग्लैमर की दुनिया में हर रोज किसी न किसी का ब्रेकअप और पैचअप होता रहता है। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी शादी शुदा लाइफ में अड़चनें आ गई थी। हालांकि इसके बावजूद भी इन कलाकारों ने अपनी शादी को बचाने के लिए दूसरा मौका दिया है। इस लिस्ट में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार शामिल है।

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला
टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी भी एक समय पर टूटने वाली थी। बीते साल बिग बॉस 14 के दौरान इस बात का खुलासा किया गया था कि शादी के बाद उनके रिश्ते में तनाव थे। कपल जल्द ही तलाक लेने के बारे में भी विचार कर रहा था। हालांकि बाद में दोनों ने एक दूसरे को दूसरा मौका दिया और आज अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

चारु असोपा और राजीव सेन
चारु असोपा और राजीव सेन एक मशहूर कलाकार है। इनकी शादी कुछ साल पहले हुई थी। शादी के बाद इन दोनों में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। चारु असोपा और राजीव सेन ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर दिया था। हालांकि बाद में दोनों ने आपसी मतभेद को दूर करते हुए दूसरा मौका भी एक दूसरे को दिया था। अब दोनों ही अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी
बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच भी पिछले साल इसी वक्त तलाक लेने जैसी खबरें सामने आई थी। उनकी पत्नी ने अभिनेता को तलाक का नोटिस व्हाट्सएप के जरिए भेज दिया था। उन्होंने कई सारे हैरान करने वाले खुलासे भी किए थे। लेकिन अब आरोपों को भुलाकर अपनी शादी को दूसरा मौका दिया है और अपने बच्चों के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

अमित टंडन और रूबी टंडन
अमित टंडन और रूबी टंडन के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ था। शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच झगड़े हुए थे। लेकिन बाद में दोनों ही कपल ने एक दूसरे के लिए एक दूसरे को मौका दिया था।

कीथ शिकेरा और रोशेल राव
कीथ शिकेरा और रोशेल राव के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। अपने बीच हुए मतभेद को दूर करने के बाद कीथ शिकेरा और रोशेल राव ने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया था।

जरीना वहाब और आदित्य पंचोली
जरीना वहाब और आदित्य पंचोली की भी मैरिड लाइफ अच्छी चल रही थी लेकिन बीच में आदित्य पंचोली के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। हालांकि इसके जरीना वहाब ने अपनी शादी को बचाने के लिए दूसरा मौका भी दिया है।

Kareena Kapoor Khan: कोरोना से अपने मां बाप को खो चुके बच्चों के लिए करीना कपूर खान ने जताई चिंता

Sonu Sood ने कोरोना से गंभीर मरीज को झांसी से हैदराबाद किया एयरलिफ्ट, हो रही अभिनेता की तारीफ

Zareen Khan: रिलीज हुआ जरीन खान की फिल्म Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here