Nepotism: लाख विवादों के बाद भी बॉलीवुड में लॉन्च होंगे ये स्टार किड्स

0

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से भाई भतीजावाद का मुद्दा गर्माया रहता है। कई बार बॉलीवुड के सेलेब्स ने इस पर खुलकर बात भी की है। वहीं कंगना रनौत ने एक बार नहीं कई बार करण जौहर पर भाई भतीजावाद को लेकर खुलकर सरेआम प्रहार किया है। हालांकि इसके बावजूद आज भी बॉलीवुड में आने वाले दिनों में कई स्टार किड्स इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। आज हम आपको ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में बात करने जा रहे है।

शनाया कपूर
बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली है। इस बात का खुलासा खुद के भाई भतीजावाद के जनक करण जौहर ने किया है। करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शन के तहत लॉन्च करने जा रहे हैं। शनाया की ये फिल्म इस साल जुलाई में फ्लोर पर जाएगी।

खुशी कपूर
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली है। हालांकि अब तक इस मामले को लेकर कोई भी ऑफिशियली ऐलान नहीं किया गया है।

राजवीर देओल
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल के बाद अब बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने के बाद अब उनके दूसरे बेटे राजवीर देओल भी बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहा है। राजवीर देओल को राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब तक अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

बाबिल खान
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले है। बाबिल खान ओटीटी प्लेटफार्म की फिल्म काला में नजर आएंगे। जिसका निर्माण अनुष्का शर्मा और उनके भाई कारनेश शर्मा द्वारा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here