सुपरस्टार Bobby Roode की स्मैकडाउन लाइव वापसी के बारे में WWE की योजना

0

WWE ने सुपरस्टार Bobby Roode के लिए स्मैकडाउन लाइव में बड़ी योजना तैयार की है। WWE ने लंबे समय तक मेन रोस्टर के सुपरस्टार Dolph Ziggler को पराजित करके स्मैकडाउन लाइव में Bobby Roode की वापसी को तैयार किया। शुरूआत में WWE प्रबंधन की योजना Bobby Roode और रूसेव के साथ मैच करवाने की थी। रूसेव को समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन को हराकर रिमैच करवाकर स्मैकडाउन में Bobby Roode के हाथों इसे हराने की योजना थी।

लेकिन रूसेव की WWE में अपनी वर्तमान भूमिका को लेकर नाराजगी के चलते इस प्लान को बदल दिया गया। इसके बाद WWE ने Bobby Roode को स्मैकडाउन सुपरस्टार बनाने के लिए रुसेव की जगह Dolph Ziggler को लिया। अब Dolph Ziggler का मैच Bobby Roode के साथ स्मैकडाउन लाइव में सेट कर दिया है। लेकिन WWE के इस डिसीजन से सुपरस्टार Dolph Ziggler नाराज हो गए। और कंपनी के साथ उनका भविष्य अंधकार में दिख रहा है। वे अपने कॉन्ट्रेक्ट को अक्टूबर के आगे रिन्यू नहीं करवाने के बारे में भी सोच रहे है। Bobby Roode ने वर्तमान में स्मैकडाउन लाइव में शानदार वापसी की है।

Bobby Roode का रियल नाम Robert Roode Jr. है। इसने टीएनए और जीएफडब्ल्यू में प्रदर्शन के साथ ही एनएक्सटी चैंपियनशिप को भी जीता है।

खेल खबरों के लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

WWE RAW परिणाम: रोमन रेंस और जॉन सीना बनाम समोआ जो और द मिज

WWE समरस्लैम 2017 में फिर से चैंपियन बने जिंदर महल

GFW में रिटायर एक्स डिवीजन चैंपियन की हो रही वापसी

तो इसलिए Huge डॉर्क मैच के बाद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड को ऑफ द AIR किया गया था

क्या आपको मालूम है John Cena और Nikki Bella ने इस टैग टीम की मदद की है

SHARE
Previous articleकर्ट एंगल की रिंग में वापसी को लेकर दिए संकेत,संभावित विरोधियों के नाम भी बताए
Next articleXavier Woods ने अपनी घुटने की चोट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here