Twitter Reactions: द फैमिली मैन 2 रिलीज होते ही फैंस ने बताया दमदार है सीरीज

0

लंबे समय से चर्चित मनोज बाजपेई और समांथा अक्कीनेनी की वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 रिलीज हो गई है। ये वेब सीरीज गुरुवार की रात ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। जिसको देखने के लिए फैंस पिछले काफी समय से उत्साहित है और इसकी रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब वेब सीरीज रिलीज हो गई है। जैसे ही वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 रिलीज हुई वैसे ही लोगों की प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई है।

वेब सीरीज देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू भी लगातार लोग दे रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए जा रहे है। जिसमे फैंस ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज को जबरदस्त करार दिया है। लोगों का कहना है कि वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 का दूसरा सीजन लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतरी है।

वेब सीरीज में मनोज बाजपेई और समांथा अक्कीनेनी के किरदार और अभिनय को भी लोगों द्वारा पसंद किया गया और सभी ने दोनों कलाकारों की जमकर तारीफ भी करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि, मनोज बाजपेई और समांथा अक्कीनेनी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंसेस से वेब सीरीज को और भी शानदार बना दिया है। सीरीज को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया इन ट्वीट्स में देख सकते हैं।

वहीं बीते दिनों द फैमिली मैन 2 को लेकर हो रहे विवादा और समांथा अक्कीनेनी को ट्रोल करने वालों लोगों को अभिनेत्री ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से करारा जवाब दिया है।जिस तरह से अभिनेत्री ने दमदार परफॉर्मेंस की है उसको देखने के बाद अब उनके आलोचक भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

अगर हम बात करें वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 की तो ये साल 2019 में रिलीज वेब सीरीज का सीक्वल है। जिसमें मनोज बाजपेई के अभिनय को सराहा गया था।

Twitter Reactions: द फैमिली मैन 2 रिलीज होते ही फैंस ने बताया दमदार है सीरीज

Alia-Ranveer: एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह

Aparshakti Khurana: जल्द पिता बनने वाले हैं अपारशक्ति खुराना, पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here