Thalapathy 65: थालापाति विजय की अगली फिल्म थालापाति 65 में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं जॉन अब्राहम

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम आने वाले दिनों में कई फिल्मों से धमाका करने वाले हैं। अब इसी बीच अभिनेता जॉन अब्राहम को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसमे ये कहा जा रहा है कि अभिनेता ने एक और फिल्म साइन कर ली है। खबरों के अनुसार जॉन अब्राहम आने वाले दिनों में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता थालापाति विजय के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म थालापाति 65 में दिखाई देने वाले हैं। जहां थलापति विजय अपनी अपकमिंग फिल्म थालापाति 65 का नजर आने वाले हैं। जिसका ऐलान काफी समय पहले ही किया जा चुका है। फिल्म थालापाति 65 में विजय का एक अहम रोल होगा।

इसके अलावा बाकी स्टारकास्ट को लेकर भी चर्चा इन दिनों चल रही है। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में खलनायक के तौर पर बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम को लिया जा सकता है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों के अनुसार थलापति विजय की फिल्म थालापाति 65 में काम करने के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम को अप्रोच किया है।

हालांकि ये अलग बात है कि इस पर इन खबरों पर मेकर्स ने अपनी जुबान नहीं खोली है लेकिन जब यह खबर सामने आई तो जान अब्राहम के चाहने वालों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। फैंस ये चाहते हैं कि फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य किरदार के रोल में नजर आए। हालांकि अब ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि ऐसा होगा या नहीं।

लेकिन इतना जरूर है कि अगर ये दोनों दिग्गज एक साथ फिल्म में होंगे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने वाली है। अगर हम बात करें अभिनेता जॉन अब्राहम के काम की तो वो आने वाले दिनों में पठान और सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

Kartik Aaryan: करण जौहर के द्वारा बैन करने के बाद इस बड़े निर्माता के साथ काम करने वाले हैं कार्तिक आर्यन

Kangana Ranaut: इजरायल और फलस्तीन की जंग में कंगना रनौत ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर पर भड़के यूजर्स

Salman Khan Radhe: फिल्म राधे में सलमान खान के साथ किसिंग सीन पर बोली दिशा पाटनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here